‘जीजाजी छत पर कोई है’...

‘जीजाजी छत पर कोई है’ के कास्ट और क्रू के साथ सेट पर घटी अजीबो-गरीब घटनाएं, एक्ट्रेस हिबा नवाब ने शेयर किया अपना अनुभव (‘Jijiaji Chhat Parr Koii Hai’ Cast and Crew Experience Bizarre Incidents on The Sets, Actress Hiba Nawab Shares Her Experience)

‘जीजाजी छत पर कोई है’ सीरियल अपने दर्शकों को डरावने और रहस्यमस सस्पेंस से बांधे हुए है. दर्शक भी बड़ी ही उत्सुकता से इस सीरियल को देख रहे हैं. सीरियल में एक रहस्यमयी महिला के बारे में बताने की कोशिश की जा रही है, जिसका साया पुरानी हवेली पर मंडरा रहा है. हालांकि ऐसा लग रहा है कि रहस्य सिर्फ शो में ही बरकरार नहीं है, बल्कि इस रहस्य का अनुभव शो के कलाकार वास्तविक जीवन में भी कर रहे हैं और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद इस शो की लीड एक्ट्रेस हिबा नवाब का कहना है. इस सीरियल के सेट पर कास्ट और क्रू के साथ अजीबो-गरीब घटनाओं का अनुभव किए जाने की खबरें सामने आई हैं. एक्ट्रेस हिबा नवाब ने इसे लेकर अपना अनुभव शेयर किया है.

Hiba Nawab
Photo Credit: Instagram
Hiba Nawab
Photo Credit: Instagram

हाल ही में ‘जीजाजी छत पर कोई है’ की शूटिंग के दौरान सेट पर कुछ अजीब गतिविधियों को लेकर खबरें सामने आई हैं. यहां हैरान करने वाली बात तो यह है कि जब से टीम ने शूटिंग शुरू की है, तब से शो के सेट पर कई तरह की अजीबो-गरीब घटनाएं हो रही हैं, जिसे लेकर शो के कलाकार भी हैरत में पड़ गए हैं. सीपी 2 का किरदार निभाते समय शो की लीड एक्ट्रेस हिबा नवाब ने असामान्य घटनाओं को करीब से महसूस किया है. यह भी पढ़ें: ‘इंडियन आइडल 12’ में रेखा ने दिखाया अद्भुत हुनर;ये अंदाज़ देख दंग रह गए कंटेस्टेंट (Rekha showed amazing skills in ‘Indian Idol 12’; Contestants were stunned by this style)

Hiba Nawab
Photo Credit: Instagram
Hiba Nawab
Photo Credit: Instagram

हिबा नवाब ने सीपी 2 के किरदार को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. हिबा का कहना है कि शो में दो कैरेक्टर को एक साथ निभाना काफी रोमांचक है. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं शो में सीपी 1 और सीपी 2 के कैरेक्टर को प्ले करने को काफी एन्जॉय कर रही हूं, लेकिन जब मैं अपने सीपी 2 लुक में होती हूं तो मेरे साथ विचित्र रहस्यमय चीज़े हो रही हैं. एक बार हम एक पुलिस स्टेशन के सीन को शूट कर रहे थे और अचानक लाइट फ्लिक करने लगी. दूसरे दिन जब हम एक अलग सीक्वेंस शूट कर रहे थे, तब लकड़ी का एक हिस्सा अचानक कहीं से गिर गया. इस तरह की घटनाओं को सामान्य नहीं कहा जा सकता है.

शो की शूटिंग के दौरान इस तरह की विचित्र घटनाओं के चलते कास्ट और क्रू के बीच थोड़ा डर का माहौल बन गया. हालांकि इससे पहले भी हिबा नवाब ने शूटिंग के दौरान अपने कुछ बेहद डरावने अनुभवों को शेयर किया था. एक्ट्रेस ने अपने 3 बजे वाले डर के बारे में बताते हुए कहा था कि जब भी कुछ भूतिया या रहस्यमयी चीज़ों की बात होती है, तो वो उनसे दूर ही रहना पसंद करती हैं.

Hiba Nawab
Photo Credit: Instagram
Hiba Nawab
Photo Credit: Instagram

एक्ट्रेस को भूतों और डरावनी चीज़ों के बारे में बात करने से भी डर लगता है, इसलिए अपने डर पर काबू पाने के लिए उन्होंने इस भूमिका को चुना. अपने साथ घटी एक घटना को बताते हुए हिबा ने कहा कि जब वो घर पर अकेली थीं और उन्होंने घड़ी की तरफ नहीं देखा. अपने डर के कारण वो लगातार तीन बजे तक एक शो देखती रहीं. उन्हें लाइट बंद करने में भी डर लगता है और उन्हें ऐसा लगता है कि दरवाजे पर कोई है. यह भी पढ़ें: ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर पहुंचीं एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने विशाल ददलानी के सिर पर बजाया तबला, देखें वायरल फोटोज़ (Indian Idol 12: Evergreen Actress Rekha Plays Tabla on Vishal Dadlani’s Head, See Viral Photos)

गौरतलब है कि ‘जीजाजी छत पर कोई है’ की कहानी ऐसे दो परिवारों पर आधारित है जो पैतृक संपत्ति पर अपने दावों को लेकर आपस में झगड़ते हैं. जल्दीराम और जिंदल फैमिली के बीच संपत्ति को लेकर पुरानी लड़ाई है, जिसे बेहद दिलचस्प तरीके से दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है और उसमें पुरानी हवेली पर एक रहस्यमय महिला का साया इस शो के रोमांच को और बढ़ा रहा है.

×