कंगना रनौत ने ईश्वर से की य...

कंगना रनौत ने ईश्वर से की ये प्रार्थना, फिल्म थलाइवी और तेजस के लिए कही ये बात… (Kangana Ranaut Prays For Everyone’s Well-Being Amid Covid-19, Actress Leaves For Jaisalmer To Resume Tejas Shoot, Thanks Everyone For Thalaivi Trailer Response)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने ईश्वर से क्या प्रार्थना की? कंगना अपनी आनेवाली फिल्म थलाइवी के ट्रेलर को लेकर भी बहुत खुश हैं, क्योंकि लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है. फिलहाल कंगना तेजस फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना हो चुकी हैं…

Kangana Ranaut

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. मुद्दा चाहे जो भी हो, उस पर बात करने से कंगना खुद को रोक नहीं पाती हैं. इसीलिए कंगना रनौत अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं. लेकिन आजकल कंगना के सितारे काफी बुलंद नज़र आ रहे हैं. कंगना को अपने 34वें जन्मदिन (23 मार्च) पर बहुत सारे गिफ्ट्स एक साथ मिल गए हैं, जिससे कंगना काफी खुश नज़र आ रही हैं. कंगना के जन्मदिन से एक दिन पहले उन्हें नेशनल अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा हुई और कंगना को फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला. इस ख़ुशी के मौके पर कंगना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर शुक्रिया अदा किया था. बता दें कि इससे पहले भी कंगना को तीन बार नेशनल अवॉर्ड दिया जा चुका है, ख़ास बात ये है कि इनमें से एक अवॉर्ड उन्हें महज़ 22 साल की उम्र में मिला था.

इस साथ ही कंगना को एक और खास गिफ़्ट मिला, और वो गिफ्ट है उनकी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर, जो उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर रिलीज़ किया गया. बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने बहुत पसंद किया, जिससे कंगना रनौत बहुत खुश हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत साउथ की अभिनेत्री और राजनेता जयललिता का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के लिए कंगना ने 20 किलो वज़न भी बढ़ाया.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के ये 12 विवाद उन्हें बनाते हैं कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन- ऋतिक रोशन, करण जौहर, आलिया भट्ट से ले चुकी हैं पंगा, क्या कंगना के इन बेबाक बयानों से आप सहमत हैं? (12 Biggest Controversies Of Bollywood Queen Kangana Ranaut, Which Made Her The Controversy Queen)

कंगना रनौत ने ईश्वर से की ये प्रार्थना, फिल्म थलाइवी और तेजस के लिए कही ये बात…
बता दें कि कंगना रनौत आजकल फिल्म तेजस की शूटिंग में बिज़ी हैं. इसी बीच कंगना थोड़े समय के लिए अपने घर गई थीं और घर में पूजा करते हुए उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की. कंगना ने पूजा करते हुए अपनी कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस फोटोज़ की शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है, “घर में यह बहुत छोटी ट्रिप थी, अब फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए जैसलमेर के लिए रवाना हो रही हूं, हर तरफ COVID के मामलों को देखकर परेशान हूं, सभी की सलामती के लिए प्रार्थना कर रही हूं… थलाइवी के ट्रेलर को इतना प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए आप सभी धन्यवाद!”

कंगना हमेशा बुरा ही कहे ये जरूरी नहीं, उन्हें लोगों की चिंता है इसलिए उन्होंने ईश्वर से सबके लिए प्रार्थना की. कंगना को एक बार फिर से नेशनल अवॉर्ड मिलने की ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं! आपको कंगना की एक्टिंग और बेबाक अंदाज़ कैसा लगता है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Photo Courtesy: Twitter