कंगना रनौत के बॉडीगार्ड पर ...

कंगना रनौत के बॉडीगार्ड पर लगे यौन शोषण के आरोप, महिला को शादी का झांसा देकर किया रेप (Kangana Ranaut’s bodyguard accused of rape, had forcible physical relationship with woman on pretext of marriage)

अपने बिंदास बोल को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहनेवाली कंगना रनौत एक बार फिर न्यूज़ में हैं. पर इस बार अपने कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट को लेकर वो चर्चा में नहीं हैं, बल्कि इस बार उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह कुछ और ही है. दरअसल कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े के खिलाफ एक महिला से रेप का मामला सामने आया है और उसके खिलाफ रेप केस में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. हेगड़े पर ये सनसनीखेज आरोप एक महिला ने लगाया है.

Kangana Ranaut

ये तो सभी जानते हैं कि कोविड से रिकवर होने के बाद कंगना इस समय मनाली में अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं और यहां अपने बॉडीगार्ड को लेकर वो सुर्खियों में आ गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 साल की एक ब्यूटीशियन महिला ने बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शादी का झांसा देकर उनका रेप किया है.

Kangana Ranaut

महिला ने बताया कि हेगड़े से वो पिछले साल एक शूट के दौरान मिली थीं. महिला द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार है कुमार हेगड़े ने उसे पहले शादी के लिए प्रपोज किया. इसके अलावा दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. उस महिला ने बताया कि हेगड़े ने उससे लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए कहा तो वह तैयार हो गई, क्योंकि उसे इस बात की उम्मीद थी कि वह उससे शादी करेगा. महिला ने शिकायत में ये भी बताया है कि जब उसने फिजिकल रिलेशन बनाने से इनकार कर दिया तो कुमार हेगड़े ने इसके लिए मजबूर किया.

Kangana Ranaut

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि कुमार हेगड़े ने यह कहते हुए 50 हजार रुपये उधार लिए कि उसकी मां की तबीयत खराब है और उसे अपने होमटाउन जाना है. तभी से वो गायब है. महिला के अनुसार कुमार हेगड़े की मां ने उससे संपर्क कर उसे धमकी दी कि उनके बेटे से दूर रहे और शादी का दबाव ना डाले. हेगड़े की मां ने ही युवती को बताया कि वो शादी कर रहा है. युवती का कहना है कि 50 हजार लेकर वो कर्नाटक चला गया है.

फिलहाल मुंबई पुलिस ने धारा 376, 377 और 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है और ज़रूरी तहकीकात कर रही है.