खतरों के खिलाड़ी में कनिका मान न...

खतरों के खिलाड़ी में कनिका मान ने कर डाली ऐसी हरकत, पिता का सामना करने से लग रहा डर (Kanika Mann Did Such An Act In ‘Khatron Ke Khiladi’, Scared Of Facing Her Father)

अब तक कई हिट टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस कनिका मान इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी’ को लेकर चर्चा में हैं. अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से इंटरनेट पर आग लगाने वाली कनिका आए दिन अपने फैंस के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन पिछले दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान केपटाउन में उनके बिकनी में करवाए गए हॉट फोटोज काफी कहर मचा रहे हैं. लेकिन ये पिक्चर्स उनके पापा ना देखे इसके लिए उन्होंने किया कुछ ऐसा, कि खुद ही डर के मारे हो गई हालत खराब.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिता को इंस्टाग्राम पर किया ब्लॉक और बोल दिया इतना बड़ा झूठ – इंडियन लड़की कितनी भी मॉर्डन क्यों न हो जाए लेकिन कहीं न कहीं अपने पिता के सामने बोल्ड बनने से उसे हिचकिचाहट रहती ही है. ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस कनिका के साथ है. दरअसल ऐक्ट्रेस इन दिनों केपटाउन में जमकर फोटोशूट करा रही हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. लेकिन कनिका ने इन्हें इंस्टाग्राम पर डालने से पहले अपने पापा को ब्लॉक कर दिया, जिससे वो उनकी ऐसी तस्वीरें ना देख पाएं. पिता ने जब उनकी बहन से कनिका की कोई तस्वीर अपडेट ना होने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा की कनिका कोई तस्वीर डाल ही नहीं रही हैं, जबकि सच्चाई कुछ और ही थी.

ये भी पढ़ें: इस वजह से जान देने की कोशिश कर चुकी हैं जैस्मिन भसीन, सुनकर फैंस का टूट सकता है दिल (Because Of This Jasmin Bhasin Has Tried To Commit Suicide, Hearing Can Break The Hearts Of Fans)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अकाउंट की पिक्चर्स हाइड करके पिता को किया अनब्लॉक – कनिका ने बताया कि उनके पापा ने थोड़ा डाउट रखते हुए कहा कि उन्हें तो पुरानी तस्वीर भी नहीं देखने को मिल रही हैं. ऐसे में कनिका ने जैसे तैसे अपने इंस्टा अकाउंट की बोल्ड तस्वीरों को हाइड करके अपने पापा को अनब्लॉक किया जिससे वो उनकी तस्वीरें देख सकें.

ये भी पढ़ें: कैंसर से रिकवर होने के लिए ये खास डाइट फॉलो कर रही हैं छवि मित्तल, 4 डॉक्टर से एक्ट्रेस ने ली मदद (Chhavi Mittal Is Following This Special Diet To Recover From Cancer, 4 Doctor Helped The Actress)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शो ऑन एयर होने का डर – हालांकि एक्ट्रेस को अब इस बात का डर बना हुआ है कि जब शो ऑन एयर होगा और उनके ग्लैमरस अवतार हर एपिसोड में नजर आएंगे तो वो अपने पिता को कैसे फेस करेंगी.

ये भी पढ़ें: तेजस्वी प्रकाश को कमरे में लॉक करके जाती थी मां, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Mother Used To Lock Tejasshwi Prakash In The Room, You Will Be Surprised To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लहूलुहान होकर लड़ रहीं खतरों से – कनिका मान की कई ऐसी पिफ्चर्स भी सामने आई हैं, जिसमें वो काफी चोटिल दिखी, लेकिन उनका जज्बा और मेहनत देखकर साफ है कि वो खतरों से डरने वालों में से नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: तो ये हैं तेजस्वी प्रकाश के ब्यूटी सीक्रेट्स, आप भी कर सकती हैं फॉलो (So Here Are The Beauty Secrets Of Tejashwi Prakash, You Can Also Follow)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पंजाबी फिल्म से की एक्टिंग की शुरुआत – कनिका ने साल 2015 में ऐक्टिंग के फील्ड में कदम रखा था. वो टीवी सीरियल के अलावा पंजाबी फिल्म ‘रॉकी मेंटल’ में भी नजर आ चुकी हैं. कनिका मान को इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. हरियाणा के पानीपत में जन्मी और पली बढ़ी कनिका पंजाबी परिवार से हैं. एक्टिंग में अव्वल कनिका पढ़ाई में भी काफी अच्छी रही हैं. उन्होंने लॉ में मास्टर्स किया है.

×