तो ये हैं तेजस्वी प्रकाश के ब्यू...

तो ये हैं तेजस्वी प्रकाश के ब्यूटी सीक्रेट्स, आप भी कर सकती हैं फॉलो (So Here Are The Beauty Secrets Of Tejashwi Prakash, You Can Also Follow)

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. फिर चाहे वो उनके टैलेंट की वजह से हो, या फिर उनकी खूबसूरती की वजह से. हर मामले में परफेक्ट हैं तेजस्वी. तभी तो आए दिन सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के कारण तो कभी पर्सनल लाइफ के कारण. लेकिन तेजस्वी की जो बात लोगों को सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती है, वो है उनकी मासूमिय और खूबसूरती. हर एक्ट्रेस की तरह तेजस्वी भी अपने फिगर और तवचा का काफी खास ख्याल रखती हैं. उनके कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स हैं, जिसे अपना कर वो अपनी त्वचा को हेल्दी रखती हैं. तेजस्वी के बताए ब्यूटी टिप्स ज्यादा महंगे नहीं हैं. इसलिए उसे हर कोई फॉलो कर सकता है. तो आइए जानते हैं तेजस्वी प्रकाश के ब्यूटी सीक्रेक्ट को.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस तरह से रखती हैं त्वचा का ध्यान – तेजस्वी प्रकाश अपनी त्वचा को हेल्दी बनाए रखने के लिए कुछ स्किन केयर रूटीन तो फॉलो करती ही हैं, साथ ही सैलून और स्पा जाने के अलावा घरेलू नुस्खे पर वो सबसे ज्यादा विश्वास करती हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि ज्यादा थकान और स्ट्रेस होने का खामियाजा हमारी त्वचा को भुगतना पड़ता है. थकान का असर त्वचा पर साफ-साफ दिखाई देने लगता है इसलिए पैष्टिक आहार और भरपूर नींद त्वचा को स्वस्थ रखने सबसे ज्यादा जरूरी होता है.

ये भी पढ़ें: पैपराजी से बचने के लिए जान्हवी कपूर ने निकाली ऐसी तरकीब, जानकर हंसी छूट जाएगी आपकी (To Avoid Paparazzi, Jhanvi Kapoor Came Up With Such A Trick, Knowing That You Will Be Laughing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जरूरत पड़ने पर ही करती हैं मेकअप – एक्टर्स का काम ही ऐसा होता है कि उन्हें दिन भर शूटिंग के दौरान मेअप में रहना पड़ता है. तो तेजस्वी जैसे ही फ्री होती हैं, सबसे पहले वो अपना मेकअप रिमूव करती हैं. उनका मानना है कि स्किन पर ज्यादा देर तक मेकअप रहने से वो हमारे स्किन के पोर्स को ब्लॉक कर सकते हैं. इसलिए इस बात की काफी ज्यादा आवश्यकता होती है कि कुछ समय के लिए स्किन को मेकअप फ्री रखा जाए.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

घर के बने स्क्रब – त्वचा के डेड सेल्स को रिमूव करने के लिए तेजस्वी प्रकाश घर पर बने स्क्रब का इस्तेमाल करती हैं. इसके लिए वो नारियल, कॉफी व शुगर मिलाकर पैक बनाती हैं और उसी पैक से अपनी त्वचा का अच्छे से मसाज करती हैं. कुछ देर तक उस पैक को त्वचा पर लगा रहने देती हैं और फिर साफ कर लेती हैं.

ये भी पढ़ें: ग्लैमर वर्ल्ड ने तोड़ दिया दिशा पाटनी का ये सपना, इस फील्ड में बनाना चाहती थीं करियर (Glamor World Broke Disha Patni’s Dream, Wanted To Make A Career In This Field)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फेशियल भी घर पर ही करती हैं – फेश्यल के लिए सबसे पहले क्लींजिंग किया जाता है, तो उसके लिए तेजस्वी प्रकाश कैस्टर ऑयल और ऑलिव ऑयल का इस्तेमाल करती हैंं. इसके बाद स्क्रबिंग किया जाता है, तो उसके लिए नारियल तेल, कॉफी और शुगर का इस्तेमाल करती हैं. तीसरे स्टेप में उसी बचे हुए तेल से त्वचा पर कुछ देर तक मसाज करके स्टीम लेती हैं. अब स्टीम लेने के बाद फेस मास्क लगाती हैं. तो उसके लिए वो बेसन और दही के पैक का इस्तेमाल करती हैं. पूरी फेशियल हो जाने के बाद स्किन को मॉइस्चराइज करने के लिए एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करती हैं. इस तरह फेशियल करने से चेहरे के दाग-धब्बे भी खत्म होते हैं और स्किन ग्लोइंग बनती है.

×