किडनी की बीमारी से लड़ रहे ए...

किडनी की बीमारी से लड़ रहे एक फैन को दिया कपिल शर्मा ने दिल छू लेनेवाला जवाब, जल्द मिलने का किया वादा (Kapil Sharma’s Heart Touching Reply To A Fan Who is Fighting Kidney Disease, Promises To Meet Him)

पॉप्युलर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा  सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. हमेशा अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ ऑनलाइन इंटरेक्शन  करते रहते हैं. कपिल शर्मा ने बीते कल मंगलवार को ट्विटर पर अपने एक फैन को ऐसा दिल को छू लेने वाला संदेश लिखा, जो चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस हृदयस्पर्शी संदेश में कपिल शर्मा ने अपने एक प्रंशसक, जिसका नाम दीपक मिश्रा है, के जल्द स्वथ्य  होने की कामना की है. बता दें कि दीपक मिश्रा अस्पताल में भर्ती है और क्रोनिक किडनी डिसीस से पीड़ित है.

दीपक मिश्रा कपिल शर्मा का बहुत बड़ा फैन है और उनसे मिलना चाहता है. दीपक मिश्रा नाम के इस फैन ने अपने फेवरेट स्टार से मिलने की अपनी इच्छा को अपनी मां के शब्दों के जरिए व्यक्त किया है. अपने फेवरेट स्टार से मिलने की इच्छा को व्यक्त करने के लिए दीपक ने क्राउडफंडिंग प्लेटफार्म कीटो के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल की मदद ली है.

 दीपक की मम्मी साधना ने ट्वीट किया है, “मेरा बड़ा बेटा क्रोनिक किडनी डिजीज से लड़ रहा है. वह केवल 19 साल का है और इस बिमारी से मर रहा है. वह जल्दी ठीक होना चाहता है और अपने फेवरेट स्टार @KapilSharmaK9 से मिलना चाहता है.

Kapil Sharma

जैसे ही कपिल शर्मा ने फैन दीपक मिश्रा के इस ट्वीट को देखा, तो बिना देरी किए  हुए उन्हें चरण रिप्लाई किया. कपिल ने फैन के ट्वीट का ऐसा का रिप्लाई किया, वे सबके दिलों पर छाए गए.  कुछ ही मिनटों में कपिल शर्मा का यह रिप्लाई ट्वीट वायरल हो गया.

Kapil Sharma

दीपक मिश्रा के ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने उनके जल्द से जल्द ठीक स्वथ्य होने की कामना की. साथ ही जल्द ही मिलने का वादा भी किया. कपिल ने उस पोस्ट को रीट्वीट भी किया और लिखा, ‘जल्दी ठीक हो जाओ, भगवान् तुम्हें सलामत रखें. मुझे भी मेरी चोट से ठीक होने दो. हम बहुत जल्द मिलेंगे”

Kapil Sharma

पॉप्युलर कॉमेडी सीरियल “द कपिल शर्मा शो” के होस्ट कपिल शर्मा आजकल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और अपने दो बच्चों के साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और अपनी चोट से उभरने के लिए काम से ब्रेक घर पर आराम कर रहे हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर यह अनाउंसमेंट भी किया था कि उनका शो ‘द  कपिल शर्मा शो” कुछ समय के लिए छोटा सा  ब्रेक ले रहा है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, शो के ब्रेक लेने का कारण यह बताया जा रहा है कि  वह जल्द ही एक आगामी नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर सकते हैं.

Kapil Sharma

बता दें  कि कुछ समय पहले जिम में वर्कआउट करते उन्हें पीठ पर चोट लग गई थी. उसके बाद कपिल शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट व्हील चेयर पर स्पॉट किया गया.था. व्हील चेयर वाली उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी.

और भी पढ़ें: क्या अंकिता लोखंडे, जेनिफर विंगेट और तेजस्वी प्रकाश होंगी Big Boss 15 का हिस्सा? जानें मेकर्स ने और किन सेलेब्स को किया अप्रोच! (Big Boss 15: Ankita Lokhande, Jennifer Winget & Tejasswi Prakash Approached For Upcoming Season?)