कपिल शर्मा ने घर पर सेलिब्रेट कि...

कपिल शर्मा ने घर पर सेलिब्रेट किया गणेश चतुर्थी का त्योहार, खूबसूरत गणपति को देखकर झूम उठी बेटी अनायरा, वायरल हुआ क्यूट डांस वीडियो (Kapil Sharma’s Home As He Celebrated Ganesh Chaturthi, Daughter Anayra Does A Cute Dance)

पूरे देश में गणेशोत्सव बड़ी धूमधाम  से मनाया जा रहा है, ऐसे में  बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी गणेश सेलिब्रेशन मनाने में पीछे नहीं हैं. कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा के घर पर गणेश चतुर्थी भी बड़े जोश और उत्साह के साथ मनाया जा रहा है. कपिल शर्मा भी अपने घर भी अपने घर गणपति लेकर आए हैं. इस अवसर पर कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने जैसे ही सजे-धजे और खूबसूरत गणेश जी को देखा, तो बेबी अनायरा ख़ुशी के मारे डांस करने लगी.

एक्टर और होस्ट कपिल शर्मा भी अपने परिवार के साथ घर पर गणेश चतुर्थी बहुत उत्साह के साथ मना रहे हैं. गणपति सेलिब्रेशन करते हुए कपिल ने अपने घर पर आए गणपति की एक झलक अपने चाहने वालों को भी दिखाई है. जैसे ही कॉमेडियन कपिल शर्मा की मम्मी और उनकी बेटी अनायरा फूलों से सजे-धजे गणपति जी को देखते हैं, तो बेटी अनायरा ख़ुशी से डांस करने लगती है.

Kapil Sharma

कपिल शर्मा ने सपकाल मीडिया पर एक और इंस्टाग्राम स्टोरी  शेयर की है, जिसमें बेबी अनायरा ब्लू कलर की ड्रेस में तैयार होकर अपनी दादी के साथ आती हैं, और गणपति को देखकर डांस करने लगती है. ब्लू कलर की ड्रेस में बेबी अनायरा बहुत ही क्यूट लग रही है.

Kapil Sharma

इससे पहले भी कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ भी गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन  की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक भी गणपति दर्शन के लिए गया कपिल शर्मा के घर गई थी.

और भी पढ़ें: एफआईआर एक्ट्रेस कविता कौशिक 5 साल बाद सेलिब्रेट कर रही हैं गणेशोत्सव, बताया- इतने सालों तक क्यों थीं बाप्पा से नाराज़ (FIR Actress Kavita Kaushik is Celebrating Ganeshotsav After 5 Years, Reveals- Why She Was Angry With Bappa)

Kapil Sharma

द कपिल शर्मा शो’ की पॉप्युलर कॉमेडियन भारती सिंह वहां पहले से ही मौजूद थी गणेश जी के दर्शन करने के लिए वे भी कपिल के घर गई थीं.

हाल ही में बीते शनिवार के दिन शो ‘अफआई आर’ एक्ट्रेस कविता कौशिक ने बताया कि  2016 में उनके पिता का देहांत हो गया था, जिसकी वजह से उन्होंने गणेश उत्सव बीच में छोड़ दिया था. कविता ने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल नोट शेयर किया था और बताया कि पिता के निधन के बाद से  वे टूट चुकी हैं, इसलिए उन्होंने भगवान गणेश की मूर्ति लाना बंद कर दिया.

फोटो सोर्स; इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: #TMKOC: असल ज़िंदगी में जेठालाल के बेटे टप्पू को डेट कर रही हैं बबीताजी? इस खबर को सुनकर जेठालाल का हुआ बुरा हाल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे #जेठालाल (After Munmun Dutta-Raj Anadkat’s Dating News Goes Viral Jethalal Feel Very sad, #Jethalal Trends On Twitter)

×