सेलिब्रेशन का कोई मौका नहीं छोड़ता कपूर खानदान, देखें Pics ! (Kapoor Family always wait for celebration)

कपूर खानदान को बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े परिवार के तौर पर जाना जाता है. यह खानदान अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना ही रहता है. इस खानदान के सभी सदस्य एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए सेलिब्रेशन के नए-नए बहाने तलाशते रहते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ  बीते 15 फरवरी को, जब  बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के सबसे बड़े बेटे रणधीर कपूर के बर्थडे पर परिवार के सभी सदस्य साथ नज़र आएं.

इस बेहद ही खास मौके पर कपूर खानदान ने मिलकर एक जबरदस्त पार्टी रखी. रणधीर कपूर की दोनों बेटियों करीना और करिश्मा ने मिलकर अपने पापा का बर्थडे सेलिब्रेट किया. चलिए हम आपको तस्वीरों के माध्यम से दिखाते हैं कि किस तरह से कपूर खानदान ने एक साथ मिलकर रणधीर कपूर का 71वां बर्थडे सेलिब्रेट किया.

रणधीर कपूर का बर्थडे केक भी बेहद खास था क्योंकि उसपर करिश्मा के दोनों बच्चों समायरा, कियान और करीना के बेटे तैमूर का नाम लिखा था.

अपने नाना के बर्थडे में मां करिश्नमा के साथ उनके दोनों बच्चे समायरा और कियान भी नज़र आए.

करिश्मा और करीना ने अपने पापा रणधीर के बर्थडे को बेहद ही खास अंदाज में सेलिब्रेट किया.

अपने भाई की बर्थडे पार्टी में पत्नी नीतू कपूर के साथ पहुंचे ऋषि कपूर.

कपूर भाइयों में सबसे छोटे भाई राजीव कपूर भी अपने भैया के जन्मदिन के मौके पर अपने परिजनों संग पहुंचे.

बहरहाल इन तस्वीरों को देखकर यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि बर्थडे हो या फिर कोई और खास मौका, कपूर खानदान किसी भी तरह के सेलिब्रेशन के मौके को अपने हाथ से नहीं जाने देता.

यह भी पढ़ें: पैडमैन अक्षय कुमार ने लगाई सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीन ! 

[amazon_link asins=’B0711J9JN4,B076ZTF9CK,B078SBF6K1,B0762N6N5Q’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’2f9eaa26-13ac-11e8-a648-cddbb688dce3′]