करण कुंद्रा-कृतिका कामरा: व...

करण कुंद्रा-कृतिका कामरा: वो प्यार जो दोस्ती से शुरू होकर दोस्ती पर ही ख़त्म हो गया (karan Kundra And Kritika Kamra’s Breakup Story)

करण और कृतिका टीवी की सबसे चहेती जोड़ी. दोनों की मुलाक़ात ये है मोहब्बत के सेट पर हुई और करण को देखते ही कृतिका को लगा कि ये टिपिकल पंजाबी लड़का है जो हमेशा अपने लुक्स को लेकर अलर्ट रहता है.

दरअसल जब इस शो के लिए ऑडिशन हो रहा था तो करण को फाइनल कर लिया गया था लेकिन उनके साथ को स्टार की तलाश जारी थी, एकता ने जब कई ऑडिशन के बाद कृतिका का करण के साथ शॉट देखा तो उन दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री इतनी भाई कि कृतिका को रोल दे दिया गया.

दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए और रील लाइफ में दोनों के जितने झगड़े होते थे, रीयल लाइफ में दोनों उतने ही गहरे दोस्त बनते गए.

karan Kundra And Kritika Kamra

सबको लग रहा था कि यह महज़ दोस्ती नहीं उससे बढ़कर कुछ है और जब करण ने अपने क्रू मेंबेर से इस बारे में कहा तो उन सबका यही कहना था कि हम सब तो जानते ही हैं कि यह सिर्फ़ दोस्ती नहीं.
कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि दिनों का ब्रेकउप हो गया?

karan Kundra And Kritika Kamra

कृतिका और करण ने इस बारे में यही कहा कि हमारी इमोशनल बॉन्डिंग ज़्यादा थी और हम अच्छे दोस्त थे, हमारे रिश्ते में क़समें-वादे जैसा कुछ नहीं था.

कृतिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम दोनों ही अपने अपने काम में इतने खो गए कि रिश्ते को संभाल नहीं पाए. वैसे भी हमने कभी शादी, बच्चे यानी भविष्य की कोई प्लानिंग नहीं की और ना ही उसपर बात की थी कभी. यहां तक किहम 24 घंटे साथ रहते थे लेकिन करण ने मुझे कभी प्रपोज़ तक नहीं किया और मैन खुश हूँ कि उसने ऐसा नहीं किया.

और ठीक इसी तरह हमारा ब्रेकउप भी नहीं हुआ जिसमें कुछ झगड़ा या कहा सुनी हुई हो या हमें लगा हो कि अब सब ख़त्म.

karan Kundra And Kritika Kamra

हमारे बीच आज भी वो कमफर्ट लेवल है और हम बातें शेयर करते हैं. करण ने भी कहा था कि कोई भी बात हो वो कृतिका से सबसे पहल शेयर करते हैं. यानी दोस्ती अब भी गहरी है.

karan Kundra And Kritika Kamra

एक बार करण ने ने यह भी कहा था कि कृतिका को स्क्रीन पे राजीव खंडेलवाल के साथ किस करते देख वो बौखला गए थे. लेकिन दोनों ने इसी बात पर ज़ोर दिया कि उनका रिश्ता दोस्ती का ही ज़्यादा था और दोस्ती उसी तरह बनी रहनी चाहिए और बनी रहेगी.

दोनों अपने अपने रास्ते पर अब आगे भी बढ़ चुके हें लेकिन यह बात करण को डेट कर रही अनुषा दांडेकर भी कह चुकी हैंकि दोनों के फ़ैंस दोनों को साथ देखना चाहते हैं क्योंकि वो कृतिका को बहुत प्यार करते हैं और करण के साथ उसे ही पसंद करते हैं.

karan Kundra And Kritika Kamra