क्या गुपचुप तरीक़े से तेजस्वी प्र...

क्या गुपचुप तरीक़े से तेजस्वी प्रकाश और करन कुंद्रा ने कर लिया ‘रोका’? कपल के माथे पर तिलक देखकर फैंस लगा रहे हैं रोका सेरेमनी के कयास (Karan Kundrra-Tejasswi Prakash Did The Secret ‘Roka Ceremony’! Tilak On Couple’s Forehead Sparks Roka Rumours)

करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों ही बिग बॉस-15 के घर में कंटेस्टेंट्स के तौर पर आए थे. साथ रहते हुए तेजस्वी और करन के बीच दोस्ती हो गई. बिग बॉस-15 तो ख़त्म हो गया लेकिन उसके बाद भी उन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. और अब सुनने में आ रहा है कपल की सीक्रेट रोका सेरेमनी हो गई है?

हाल ही में ऐसी खबरें सुनाई दे रही हैं कि अभिनेता करन कुंद्रा और उनके पैरेंट्स को तेजस्वी प्रकाश के घर के बाहर देखा गया. जब कारण को अपने पैरेंट्स  के साथ स्पॉट किया गया, उस वक्त कारण के माथे पर तिलक लगा हुआ था. एक्टर के माथे पर तिलक लगा देखकर लोगों ने ऐसा कयास लगाना शुरू कर दिया कि लगता है करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने किसी को कानोंकान खबर लगे बिना गुपचुप तरीके से रोका कर लिया है.

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार करन कुंद्रा अपने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने के लिए तेजस्वी प्रकाश के घर गए थे. करन बहुत ही कैज़ुअल कपड़ों में थे. उन्होंने वाइट प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक कलर का पायजामा पहना हुआ था.

लेकिन जब कुछ समय बाद करन तेजस्वी के  घर से वापस लौटे तो उनके दोनों हाथों में बहुत सारे तोहफे थे और माथे पर तिलक लगा हुआ था. करन और उनके मम्मी-पापा बहुत खुश लग रहे थे. घर के पास स्थित गेट पर करन काफी समय तक तेजस्वी से बातें करते हुए दिखाई दिए. बाद में तेजस्वी घर के अंदर चली गई.   लेकिन तक बहुत देर हो चुकी थी. ये सारी घटना पैपराजी के कैमरे में कैद हो चुकी थी.

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो भी वायरल ही रहा है. इस वीडियो में तेजस्वी ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही है और उनके माथे पर तिलक लगा हुआ है. घर का डेकोरेशन किया हुआ है. बैकराउंड में वेलकम का बैनर लगा हुआ है. वीडियो को वेलकम का बैनर देखकर फैंस ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि लगता है करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रोका हो गया है. सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया है. 

करन और तेजस्वी के सीक्रेट ‘रोका सेरेमनी’ की खबर में कितनी सच्चाई है, यह समय ही बताएगा, लेकिन इस खबर से एक बार फिर से कपल सोशल मीडिया की हेड लाइन्स बन गया है.

और भी पढें: फैंस के लिए होस्ट किए गए QnA Session के दौरान आदित्य नारायण ने बताया बेटी का नाम (Aditya Narayan Reveals His Daughter’s Name In QnA Session Of Instagram)

×