महीने भर दूर रहने के बाद अपनी ती...

महीने भर दूर रहने के बाद अपनी तीनों बेटियों से मिले करणवीर बोहरा, एक्टर ने शेयर की ये खास फोटो (Karanvir Bohra Reunites With His Daughters After a Months, Actor Shared This Special Photo)

टीवी के फेमस एक्टर करणवीर बोहरा महीने भर बाद कनाडा में अपनी तीनों बेटियों बेला, वियना और वेनेसा से मिले. अपनी नन्ही राजकुमारियों से मिलने के बाद पापा करणवीर बोहरा की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा. कई दिनों तक बेटियों से दूर रहने के बाद जब करणवीर उनसे मिले तो इस इमोशनल लम्हे को कैमरे में कैद कर लिया और इसकी झलक अपने फैन्स के साथ शेयर की. बेटियों के साथ करणवीर बोहरा की तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और यह तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है.

Karanvir Bohra

दरअसल, करणवीर बोहरा काम के सिलसिले में पत्नी टीजे सिद्दू और बेटियों बेला, वियना, वेनेसा से पिछले कई दिनों तक दूर थे. अपने काम को निपटाने के बाद आखिरकार करणवीर अपनी फैमिली से मिल पाए हैं. फैमिली से मिलने की खुशी को उन्होंने बेटियों के साथ अपनी फोटो शेयर करके ज़ाहिर की. इस मनमोहक तस्वीर के साथ एक्टर ने लिखा- ‘जब मैं अपनी ट्रिनिटी से फिर से मिला…’ यह भी पढ़ें: तीन महीने की हुईं करणवीर बोहरा की नन्ही परी, बेटी की क्यूट फोटो के साथ एक्टर ने शेयर किया इमोशनल नोट (Karanvir Bohra Celebrate Daughter’s 3rd Month Birthday, Shares her Cute Photo with an Emotional Note)

बता दें कि कोविड-19 के लिए नेगेटिव परीक्षण करने के बाद ही करणवीर अपनी फैमिली से मिले और उन्होंने इस इमोशनल मुमेंट को कैमरे में कैद कर लिया. महीने भर बाद बेटियों से मिलने की खुशी ज़ाहिर करने के साथ ही एक्टर ने अपने फैन्स को सूचित किया कि उनका परिवार जल्द ही भारत वापस आएगा. उन्होंने लिखा- ‘आखिरकार कोविड नेगेटिव होने पर बच्चों से मुलाकात हुई, लेकिन घर पहुंचने पर बहुत सकारात्मकता मिली, ढेर सारा प्यार और खुशी मिली… मैंने अपने बच्चों को बहुत मिस किया… भारत हम जल्द ही आ रहे हैं.’

इसमें कोई दो राय नहीं है कि करणवीर एक ऐसे पिता हैं, जो अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं. बेटियों के साथ पिता के प्यार की झलक भी समय-समय पर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है. खासकर जब से उनके घर में तीसरी बेटी का जन्म हुआ है, तब से एक्टर लगातार उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी नन्ही परी वेनेसा के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपनी लाडली को निहारते हुए नज़र आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा- ‘जिस तरह से तुम मुझे देखती हो, उस पर मुझे प्यार आता है. यह मेरे दिल को पिघला देता है.’

भले ही काम के सिलसिले में करणवीर अपनी फैमिली से दूर थे, लेकिन उन्होंने अपने परिवार के साथ फैन्स को होली की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने होली के रंगों के साथ अपने वीडियो कॉल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा- ‘आप सभी को बोहरा सिस्टर्स, बॉम्बेसनशाइन और मेरी तरफ से हैप्पी होली.’ यह भी पढ़ें: करणवीर बोहरा की वाइफ टीजे सिद्धू ने शेयर कीं न्यूबॉर्न बेटी के साथवाली क्यूट तस्वीरें, बेटी के लिए लिखा इमोशनल नोट (Karanvir Bohra’s Wife Teejay Sidhu Shares Adorable Pictures With Her Newborn Daughter, Pens An Emotional Note For Daughter)

गौरतलब है कि करणवीर बोहरा हाल ही में ज़रीन खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिज़ी थे. इसके अलावा उन्हें कई टीवी शोज़ में देखा जा चुका है. करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू 3 नवंबर 2006 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. पिछले साल दिसंबर महीने में कपल के घर तीसरी बेटी का जन्म हुआ था, जिसका नाम वेनेसा रखा गया. हालांकि कपल की दो जुड़वा बेटियां पहले से हैं, जिनके नाम बेला और वियना है.

×