करीना कपूर और अमृता अरोड़ा हुईं ...

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा हुईं कोरोना पॉजिटिव, बीएमसी बोला – दोनों ने तोड़े नियम (Kareena Kapoor And Amrita Arora Became Corona Positive, BMC Said – Both Broke The Rules)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गई हैं. इस बात की पुष्टि न्यूज़ एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई है. एएनआई ने ट्वीटर के ज़रिये इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है, “करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. दोनों ही कोविड नियमों की अवहेलना करते हुए कई पार्टियों में शामिल हुई थीं. बीएमसी ने उन सब लोगों के लिए आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाने के आदेश जारी किए हैं जो इन दोनों के संपर्क में आए हैं: बीएमसी (बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉरर्पोरेशन)” ऐसे में अब अमृता और करीना के संपर्क में आए सभी लोगों को अपना आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाना आवश्यक होगा.

गौरतलब है कि अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बीच काफी गहरी दोस्ती है. दोनों को अक्सर साथ में पार्टियों में देखा जाता है. मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में दोनों रिया कपूर की पार्टी में शामिल हुई थीं. रिया की इस पार्टी में करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के अलावा मलाइका अरोड़ा और मसाबा गुप्ता भी नज़र आई थीं. वहीं इस पार्टी से पहले करण जौहर ने भी अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल होने पर पार्टी दी थी. करण की पार्टी में भी करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा भी शामिल हुई थीं.

ये भी पढ़ें: बेटी पलक की सक्सेस पार्टी में श्वेता तिवारी ने जमकर लगाए ठुमके, मां-बेटी ने खूब जमाया रंग (Shweta Tiwari Danced Fiercely In Daughter Palak’s Success Party, Mother-Daughter Rocked)

Kareena Kapoor

गौरतलब है कि इन दिनों कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रोन ने दस्तक दे दी है, जिसकी वजह से पूरी दुनिया में डर का माहौल है. पिछले काफी समय से कोरोना की रफ्तार कम थी, लेकिन फिर से मामले में उछाल देखने को मिल रहा है. हालांकि देश में कोविड के टीके को काफी तेजी से लगाया जा रहा है, लेकिन फिर भी लोगों के लिए इस बात को ध्यान में रखने की काफी ज्यादा आवश्यक्ता है कि लोग कोविड नियमों का पालन करे.

ये भी पढ़ें: मदालसा शर्मा ने ब्लैक शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में किया शानदार डांस, फैंस की थम गई निगाहें (Madalsa Sharma Did A Great Dance In A Black Short Tube Dress, The Eyes Of The Fans Stopped)

Kareena Kapoor

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नज़र आने वाली हैं. ये फिल्म हॉलीवुड की पॉप्युलर फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की रीमेक है. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अद्धैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कैटरीना और विक्की कौशल ने कंगना रनौत को भेजा गिफ्ट, एक्ट्रेस ने इस अंदाज़ में दी जानकारी (Katrina And Vicky Kaushal Sent A Gift To Kangna Ranaut, The Actress Gave Information In This Way)

×