करीना कपूर खान ने शेयर किया केट ...

करीना कपूर खान ने शेयर किया केट मिडलटन का वीडियो, इस सिचुएशन से खुद को रिलेट करते हुए एक्ट्रेस बोली, ‘भावनाओं को समझती हूं …’ (Kareena Kapoor Khan Shares Video Of Kate Middleton Struggling To Control Prince Louis, Actress Says ‘Knows The Feeling’)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ब्रिटेन के राजपरिवार के प्रिंस विलियम और केट मिडलटन के सबसे छोटे बेटे प्रिंस लुइस के स्निपेट की कुछ झलकियां शेयर की है. बता दें कि केट मिडलटन और प्रिंस लुइस महारानी एलिजाबेथ के प्लेटिनम जुबली समारोह में शामिल होने के होने के वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को ब्रिटेन के राजपरिवार के प्रिंस लुइस बहुत पसंद है. पॉप्युलर एक्ट्रेस होने के साथ ही करीना कपूर खान दो प्यारे -प्यारे बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली की मम्मी भी हैं. एक्ट्रेस के दोनों बच्चों सोशल मीडिया पर बेहद पॉप्युलर हैं और उनकी सोशल मीडिया पर जबर्दस्त फैन फॉलोइंग भी हैं.

करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रिंस लुइस के प्रति अपना  प्यार दिखाते हुए उनकी कुछ स्निपेट शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने प्रिंस लुइस का एक कोलाज बनाकर शेयर किया है. इस कोलाज में प्रिंस लुइस अलग अलग मूड, अलग-अलग एक्सप्रेशन दिखाई दे रहे हैं.  वे बकिंघम पैलेस की बालकनी में  बैठे हुए हैं. और वहां से ट्रूपिंग द कलर फ्लाईपास्ट को देखते हुए प्रिंस लुइस कुछ नाराज लग रहे हैं 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए  करीना ने कैप्शन लिखा है, ”मूड” साथ में करीना ने रेड कलर की हार्ट वाली आंखों के एमोजी बनाए हैं.

करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में प्रिंस लुइस का एक फनी फेसेस वाला वीडियो भी शेयर किया है. इस फनी  वीडियो में उनकी माँ  केट  मिड्लटन  भी नज़र आ रही हैं. केट मिड्लटन और उनका बेटा प्रिंस विलियम महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के शासनकाल के 70 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए रविवार को आयोजित प्लेटिनम जुबली पेजेंट में शमिल हुए थे.

इस फनी वीडियो में लुइस अपने एक हाथ से अपनी मॉम केट को चुप कराते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रिंस लुइस की मॉम उनसे कुछ कहना चाहती है, पर वे उनके मुंह पे अपना हाथ रख कर उन्हें कुछ बोलने नहीं दे रहे हैं.

इस फनी वीडियो में लुइस अपने एक हाथ से अपनी मॉम केट को चुप कराते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रिंस लुइस की मॉम उनसे कुछ कहना चाहती है, पर वे उनके मुंह पे अपना हाथ रख कर उन्हें कुछ बोलने नहीं दे रहे हैं. केट कुछ बोलने की कोशिश कर रही हैं. करीना ने इस स्थिति को अपने साथ महसूस किया है और इस सिचुएशन को खुद से रिलेट किया है. एक्ट्रेस ने लिखा, ”मैं इन भावनाओं को समझ  सकती हूँ.” साथ में एक्ट्रेस ने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं.

और भी पढ़ें: शहीर शेख ने पहली बार दिखाई बेटी अनाया की झलक, अडोरेबल वीडियो में लाड़ली के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए शहीर, आप भी देखें! (Shaheer Sheikh Shares A Cute Video With Daughter Anaya, See Video)

×