कार्तिक आर्यन ने इस मामले में अज...

कार्तिक आर्यन ने इस मामले में अजय देवगन और वरुण धवन को दी मात (Karthik Aryan Beat Ajay Devgan And Varun Dhawan In This Matter)

जिस तरह से बिना किसी गॉड फादर के कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है वो काबिले तारीफ है. हैंडसम और सुपर टैलेंटेड कार्तिक आज के समय में अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उनका डाउन टू अर्थ नेचर भी उनके चाहने वालों के दिलों को जीत लेता है. यही वजह है कि लोग हमेशा उनके सफलता की कामना करते हैं. लगातार सफलता की सीढ़ी चढ रहे कार्तिक ने अब एक मामले में अजय देवगन और वरुण धवन को भी पीछे छोड़ दिया है, जिसके बारे में जानकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन दिनों कार्तिक फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल कहा ये जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार को इस बार कार्तिक आर्यन प्ले करने वाले हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के अलग-अलग रिस्पॉन्स आ रहे हैं. कोई इसे सपोर्ट करने में लगा है तो कोई इसका विरोध कर रहे हैं. इसी बीच अब खबरों का बाजार इस बात को लेकर गर्म हो गया है कि कार्तिक आर्यन ने अजय देवगन और वरुण धवन को पीछे छोड़ दिया है. आइए जानते हैं कैसे.

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वास्तविक ट्रांस महिलाओं के साथ किया काम, बताया कैसा रहा अनुभव (Nawazuddin Siddiqui Worked With Real Trans Women, Told How Was The Experience)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल हाल ही में आईएमडीबी (IMDb) के द्वारा ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें उन टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट शामिल है, जिसका ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है. इस लिस्ट में ना सिर्फ बॉलीवुड, बल्कि हॉलीवुड और साउथ फिल्मों के नाम भी शुमार हैं. बता दें कि इस लिस्ट में पहले नंबर पर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘फ्रैडी’, दूसरे नंबर पर अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ और वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ तीसरे नंबर पर है. यानी कि आईएमडीबी की मोस्ट एन्टिसिपेटिड फिल्मों की लिस्ट में कार्तिक आर्यन ने अजय देवगन और वरुण धवन को पीछे छोड़ते हुए बाजी मार ली है.

ये भी पढ़ें: जब रणवीर सिंह के पीछे एक बड़े प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था कुत्ता, एक्टर ने सुनाई आपबीती (When A Big Producer Left A Dog Behind Ranveer Singh, The Actor Narrated The Incident)

काफी अहम होती है IMDb की रिपोर्ट – जानकारी हो कि IMDb एक ऐसी वेबसाइट है, जिसपर न सिर्फ फिल्मों की, बल्कि वेब सीरीज की जानकारी भी उपलब्ध रहती है. यहां पर आप अलग-अलग फिल्टर्स की सहायता से फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट को देख सकते हैं. ये IMDb इसलिए भी खास हो जाता है, क्योंकि जहां एक तरफ फिल्मों की सक्सेस के लिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मायने रखता है, तो वहीं दूसरी ओर IMDb की रेटिंग भी काफी अहम मानी जाती है.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने ठुकरा दिए कई बड़ी फिल्मों के ऑफर, टॉप डायरेक्टर्स को कर दिया इनकार (Shahrukh Khan’s Son Aryan Khan Turned Down Offers Of Many Big Films, Refused To Top Directors)

×