कार्तिक आर्यन को सबसे ज्यादा सता...

कार्तिक आर्यन को सबसे ज्यादा सता रहा है इस चीज़ का डर, करियर को लेकर एक्टर ने कह दी इतनी बड़ी बात (Kartik Aaryan is Troubled due to Fear of This Thing, Actor Said Such a Big Thing About His Career)

‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद से कार्तिक आर्यन के सितारे बुलंदी पर हैं और हर किसी की निगाहें एक्टर पर टिक गई हैं. एक तरफ जहां आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई हैं तो वहीं कार्तिक आर्यन लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं. बेशक कार्तिक आर्यन अपनी इस कामयाबी से खुश तो हैं, लेकिन कहीं न कहीं उन्हें इंडस्ट्री में आउटसाइडर होने का डर भी सता रहा है. जी हां, आउटसाइडर होने की वजह से कार्तिक अपने करियर को लेकर भी चिंतिंत हैं. उन्होंने हाल ही में इस मुद्दे पर बात की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वर्तमान में कार्तिक आर्यन चार बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, लेकिन सुपरस्टार्स की फ्लॉप होती फिल्मों को देखते हुए कार्तिक आर्यन पर कहीं न कहीं अपना सौ फीसदी देने का प्रेशर भी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा कि अगर उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप हो जाती तो उनका करियर तबाह हो जाता, क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री में किसी का सपोर्ट नहीं मिला है. यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2022: लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे एक्टर कार्तिक आर्यन, मत्था टेक कर लिया गणपति बाप्पा का आशीर्वाद (Kartik Aaryan visits Lalbaugcha Raja for darshan, Seeks blessings of Lord Ganesha)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर ने आउटसाइडर होने पर कहा कि उन्हें सपोर्ट करने वाला कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं इस इंडस्ट्री में पैडेड नहीं हूं, मुझे यहां सपोर्ट करने वाला कोई नहीं. मैं नहीं जानता कि एक इनसाइडर यानी स्टार किड कैसा महसूस करेगा, पर एक आउटसाइडर यानी बाहरी होने नाते मुझे ऐसा लगता है कि अगर मेरी एक भी फिल्म फ्लॉप होती है तो लोगों में ऐसी धारण बन सकती है जो मेरे करियर को तबाह कर सकती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि इंडस्ट्री में एक आउटसाइडर होने के कारण मेरे करियर के लिए एक फ्लॉप देना काफी रिस्की हो सकता है. आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, लेकिन एक्टिंग के सपने को साकार करने के लिए उन्होंने इंजीनियरिंग छोड़ दी और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. एक्टर ने साल 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, फिर ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों ने उन्हें बड़े स्टार्स की कटैगरी में लाकर खड़ा कर दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भले ही आउटसाइडर होने के नाते कार्तिक को करियर को लेकर चिंता सता रही हो, लेकिन उन्हें इस बात की खुशी भी है कि उन्होंन जो सपने देखे हैं वो एक-एक करके पूरे हो रहे हैं. एक्टर बनने से लेकर लैंबॉर्गिनी कार होने तक का कार्तिक का सपना साकार हो चुका है. अब एक्टर चाहते हैं कि उनका एक प्राइवेट जेट भी हो और एक्टर को उम्मीद है कि उनका यह सपना भी जल्द ही साकार होगा. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के ऑफर को ठुकराया, फिल्म नहीं बल्कि इसके लिए मिल रही थी कीमत (Karthik Aryan Turned Down The Offer Of 9 Crores, Not The Film But Was Getting The Price For It)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास फिलहाल कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. एक्टर जल्द ही ‘शहजादा’, ‘फ्रेडी’ और ‘सत्य प्रेम की कथा’ में नज़र आएंगे. इतना ही इन फिल्मों के अलावा को कबीर खान की एक फिल्म और हंसल मेहता की फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

×