कटरीना विक्की करेंगे अब खुल...

कटरीना विक्की करेंगे अब खुल्लम खुल्ला प्यार का इज़हार, विक्की पर लगी किसिंग सीन करने पर पाबंदी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Will Soon Make Their Relationship Official, Vicky Will Not Be Allowed To Do Steamy Scenes Now)

कटरीना कैफ और विकी कौशल पिछले काफी टाइम से रिलेशनशिप में हैं और उनकी डेटिंग की खबरें अक्सर ही सुर्खियां बंटोरती रहती हैं. दोनों की फोटोज़ अक्सर ही सामने आती रहती हैं. दोनों पार्टीज- इवेंट्स में भी कई बार एक साथ स्पॉट होते हैं और अक्सर ही एक-दूसरे के घर के बाहर भी पेपराजी के कैमरे में कैद हो चुके हैं. लेकिन अब तक दोनों ही अपने रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों अब सबके सामने अपने रिलेशन को एक्सेप्ट करने वाले हैं यानी अब वे खुल्लमखुल्ला प्यार करने वाले हैं.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

विकी कौशल तो कई बार इस बात को एक्सेप्ट कर चुके हैं कि कैटरीना को देखते ही उनके दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं. कॉफी विद करण शो में भी वो ये बात कबूल कर चुके हैं, लेकिन कटरीना अब तक इस रिलेशनशिप के बारे में खुलकर कुछ भी बोलने से बचती आई हैं और ऐसा कहा जा रहा था कि कटरीना अब तक इस रिश्ते को लेकर बहुत ज़्यादा श्योर नहीं थीं, लेकिन लगता है अब वो भी इस रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हो गई हैं और चाहती हैं कि विक्की और वो जल्दी ही इस रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दें.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

हालांकि बताया जा रहा है कि विक्की के पापा इस रिश्ते से खुश नहीं हैं और वो नहीं चाहते कि विक्की इस रिश्ते में आगे बढ़ें. कहा तो ये भी जा रहा है कि उन्होंने विक्की को कटरीना से दूर रहने की हिदायत दी है, लेकिन विक्की भी कटरीना को लेकर काफी सीरियस हैं और हो सकता है कि जल्द ही ये कपल अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दे. खबरों के अनुसार दोनों जल्द ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खुल्लमखुल्ला अपने प्यार का इज़हार कर सकते हैं.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

इसके अलावा कहा ये भी जा रहा है कि कटरीना कैफ अब विकी कौशल की प्रोफेशनल लाइफ में भी दखल देने लगी हैं और वे अपने बॉयफ्रेंड को लेकर इतनी पजेसिव हो गई हैं कि उन्हें ये बात बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कि विकी अपनी आनेवाली फिल्मों में किसी भी एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन करें और इसके लिए उन्होंने विक्की को अल्टीमेटम भी दे दिया है.

Katrina Kaif

खबरों कि मानें तो विकी कौशल फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले है और रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में दोनों के बीच इंटिमेट सीन भी हैं,लेकिन अब कटरीना ने विकी को साफ हिंट दे दिया है कि वह फिल्म में सारा के साथ ज्यादा इंटिमेट न हों.

Vicky Kaushal

बता दें कि दोनों के अफेयर की खबरें तब सुर्खियों में आईं जब दोनों एक कॉमन फ्रेंड की दीवाली पार्टी में एक साथ पहुंचे. उस पार्टी में दोनों की बॉडी लैंग्वेज से ही लोगों को अंदाज़ा हो गया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. इसके बाद अक्सर ही दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाने लगा, लेकिन दोनों ने ही अब तक इस बारे में चुप्पी साधे रखी हस. ऐसे में कपल के फैंस भी इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि दोनों अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कब करते हैं.