विक्की कौशल से शादी की खबरों के ...

विक्की कौशल से शादी की खबरों के बीच इस एक्टर संग रोमांस करती दिखीं कैटरीना कैफ, जानें क्या है वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई (Katrina Kaif Seen Having Romance With This Actor Amid News of Marriage With Vicky Kaushal, Know Truth Behind This Viral Pic)

बॉलीवुड के कई ऐसे लव बर्ड्स हैं जो इस साल के आखिर तक सात फेरे ले सकते हैं. इन कपल्स में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, राजकुमार राव-पत्रलेखा और विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के नाम शामिल हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के वेडिंग डेस्टिनेशन से लेकर वेडिंग आउटफिट्स तक की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में ज़ोरों पर है. विक्की कौशल से शादी की खबरों के बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के साथ रोमांस करते हुए कैटरीना कैफ की तस्वीर तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के पीछे की आखिर सच्चाई क्या है, चलिए जानते हैं.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कैटरीना कैफ की सूरत और सीरत पर मर मिटे विक्की कौशल उन्हें अपनी दुल्हनियां बनाने के लिए बेताब हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, दिसंबर महीने में दोनों सात फेरे ले सकते हैं. इस बीच कैटरीना और अक्षय कुमार की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों बाहों में बाहें डालकर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में अक्षय और कैटरीना किसी बिल्डिंग की छत पर बैठे हैं, जिसे देख आप भी यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर दोनों बाहों में बाहें डालकर क्या कर रहे हैं? इससे पहले कि आप कुछ और सोचें हम आपको बताते हैं दोनों की इस तस्वीर की सच्चाई. यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ से शादी की अफवाह के बीच विक्की कौशल ने शेयर की प्यारी तस्वीर, फैंस बोले, ‘शादी की ख़ुशी…’ (Vicky Kaushal Shares Happy Photo Amid Rumours Of Wedding With Katrina Kaif, Fans Says ‘Shaadi Ki Khushi…’)

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की एक साथ प्रमोशन कर रहे हैं. दोनों बिल्डिंग के टैरेस पर बैठकर फिल्म का प्रमोशन करते नज़र आए. बॉलीवुड की कई फिल्मों में साथ काम कर चुके अक्षय और कैटरीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद है. ऐसे में एक बार फिर से यह जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के ट्रेलर में दोनों की गजब की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है. अपनी इस फिल्म की प्रमोशन के लिए अक्षय और कैटरीना न सिर्फ टीवी के अलग-अलग शोज़ में जा रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी जमकर इसका प्रमोशन कर रहे हैं. इसी कड़ी में अक्षय ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खिलाड़ी कुमार ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके कैप्शन लिखा है- ‘सूर्यवंशी का 5 नवंबर तक इंतज़ार करते हुए.’ अक्षय कुमार के इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यह तस्वीर तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं और हार्ट इमोजी शेयर करके अपना प्यार लुटा रहे हैं, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि शायद यह तस्वीर विक्की कौशल को पसंद न आए.

इससे पहले भी कैटरीना और अक्षय कुमार की यह सुपरहिट ऑनस्क्रीन जोड़ी द कपिल शर्मा शो के सेट पर नज़र आए. कपिल शर्मा के सेट पर दोनों अपनी फिल्म को प्रमोट करने के साथ-साथ रोमांस करते हुए भी नज़र आए. दोनों ने इस शो में जमकर मस्ती की और अपने फिल्म का प्रमोशन किया. यह भी पढ़ें: विक्की कौशल-कैटरीना का वेडिंग वेन्यू भी हुआ फाइनल, राजस्थान के इस रॉयल रिसॉर्ट में होगी शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding venue revealed: Will Tie The Knot In This Royal Resort)

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की कौशल के अफेयर और शादी की खबरें काफी समय से ग्लैमर इंडस्ट्री में सुर्खियों में है. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की कौशल राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क से 30 मिनट की दूरी पर स्थित सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट में ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में सात फेरे लेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की शादी की डेट दिसंबर के पहले हफ्ते की फाइनल हुई है, लेकिन दोनों ने अभी तक ऑफिशियली शादी की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है.

×