कड़ी सुरक्षा के बावजूद आखिरकार ल...

कड़ी सुरक्षा के बावजूद आखिरकार लीक हो गया कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी का कार्ड, तस्वीर हुई वायरल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal’s Wedding Card Leaked Amid Tight Security, Photo Goes Viral)

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ और ‘उरी’ फेम विक्की कौशल की शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरु हो चुकी हैं. 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी के बाद आज यानी 8 दिसंबर को कपल की हल्दी सेरेमनी आयोजित की गई है, जिसके बाद 9 दिसंबर को कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा. कैटरीना और विक्की पहले हिंदू रीति-रिवाजों से शादी करेंगे, फिर दोनों की शादी क्रिश्चियन परंपरा के मुताबिक होनी है. राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में विक्की और कैट की ग्रैंड वेडिंग आयोजित की गई है. हालांकि शादी के दौरान प्राइवेसी को बरकरार रखने के लिए कपल ने सिक्योरिटी के पुख्ता इंतज़ाम किए हैं. इसके साथ ही वेडिंग वेन्यू पर नो मोबाइल फोन पॉलिसी लागू की गई है. यहां हैरानी की बात तो यह है कि कड़ी सुरक्षा के बावजूद आखिरकार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का कार्ड लीक हो गया है और वेडिंग कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के आखिरी मौके तक सब कुछ सीक्रेट रखा है. दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की और शादी की खबरें सुर्खियों में आने के बाद भी कपल की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया. उन्होंने अपनी शादी को लेकर काफी सीक्रेसी बरती है. यहां तक कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को भी वेडिंग वेन्यू पर मोबाइल फोन और कैमरा लाने की अनुमति नहीं दी है. यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के खिलाफ एक वकील ने थाने में दर्ज कराई शिकायत, रास्ता बंद करने को लेकर खड़ा हुआ नया विवाद (Lawyer Filed a Complaint Against Katrina Kaif-Vicky Kaushal in Police Station, New controversy Over Closure of The Road)

Katrina Kaif-Vicky Kaushal

इतने पुख्ता इंतज़ाम के बावजूद भी आखिरकार दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. विक्की और कैट की शादी के कार्ड को कैटरीना कैफ फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस कार्ड के सामने आने के बाद ऑर्गेनाइज़र्स भी हैरान हैं कि आखिर इतनी बड़ी चूक हुई तो हुई कैसे?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना कैफ की शादी का कार्ड 120 मेहमानों को दिया गया है. शादी का जो कार्ड लीक हुआ है वो देखने में काफी खूबसूरत है. शादी का कार्ड पेस्टल थीम को दर्शा रहा है और उसके बॉर्डर पर फ्लोरल प्रिंट है, जिसके बीच में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम गोल्डन कलर में प्रिंट किया गया है. बता दें कि विक्की और कैट की शादी में ग्लैमर इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स शामिल होने जा रहे हैं, जिसके चलते सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. शादी के दौरान सिक्योरिटी की सारी ज़िम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की टीम को दी गई है.

Katrina Kaif-Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif-Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शादी में सिक्योरिटी को लेकर खास तौर पर ख्याल रखा गया है और शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को एक सीक्रेट कोड दिया गया है, जिसके बिना किसी भी गेस्ट को वेडिंग वेन्यू में एंट्री नहीं दी जा रही है. मंगलवार को भी कुछ गाड़ियों का काफिला सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंचा, लेकिन बिना सिक्योरिटी कोड के उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई. मंगलवार को नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर के अलावा शरवरी वाघ भी वेडिंग वेन्यू पर शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे. यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की तस्वीरों और वीडियो के बदले मिलेंगे 100 करोड़ रुपए? ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर से बड़ी पेशकश (100 Crore for Katrina Kaif-Vicky Kaushal’s Wedding Pictures and Videos? Big Offer From OTT Platform)

Katrina Kaif-Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif-Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी के टेलीकास्ट राइट्स अमेजॉन प्राइम वीडियो को बेच दिए हैं. खबर है कि कपल ने ये राइट्स 80 करोड़ रुपए में बेचे हैं, इसलिए कपल अपनी शादी को प्राइवेट रखने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा है. इस डील के कारण ही कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों से नॉन डिस्क्लोज़र एग्रीमेंट साइन करवाया है, ताकि उनकी वेडिंग सेरेमनी से जुड़ी कोई भी फोटो बाहर लीक न हो. इस एग्रीमेंट में लिखा है- हम आपसे गुज़ारिश करते हैं कि प्लीज़ अपने मोबाइल फोन और कैमरे अपने कमरों में ही छोड़ दें. शादी के दौरान कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट न करें.

×