शादी का 75 प्रतिशत खर्चा कर रही ...

शादी का 75 प्रतिशत खर्चा कर रही हैं कैटरीना: ट्रैवल, गेस्ट, सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स जैसे कई बड़े खर्चों की ज़िम्मेदारी है कैटरीना पर(Katrina-Vicky Wedding: Katrina Is Paying 75 Percent Of All Expenses, From Travel, Guests, Security Arrangement To All Major Expenses Is Paid By Actress)

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी साल 2021 का सबसे बड़ा इवेंट माना जा रहा है. रॉयल वेडिंग वेन्यू से लेकर वेडिंग आउटफिट तक, डेकोरेशन-वेडिंग कार्ड से लेकर मेनू तक सब कुछ शाही है और यही वजह है कि विकी-कैट की शादी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है.

विकी-कैट के प्री वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं और आज दोनों रॉयल वेडिंग करेंगे. बताया जा रहा है कि शादी के लिए खासतौर पर कांच का मंडप बनाया गया है और दूल्हे राजा यानी विकी कौशल सात घोड़ो के रथ पर सवार होकर मंडप तक पहुंचेंगे, वहीं दुल्हन कैटरीना की एंट्री भी बेहद रॉयल होगी. जाहिर है दोनों अपनी शादी में पानी की तरह पैसे खर्च कर रहे हैं. पर क्या आप जानते हैं कि इस रॉयल वेडिंग का खर्च दोनों में से कौन उठा रहा है.

सूत्रों से पता चला है कि शादी का ज़्यादातर खर्च कैटरीना ही उठा रही हैं. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल द्वारा मिली जानकारी के अनुसार शादी के 75% खर्च की ज़िम्मेदारी कैटरीना उठा रही हैं. शादी में जो भी खर्च हो रहा है, उसके पेमेंट के लिए ज्यादातर कैटरीना ही चेक्स साइन कर रही हैं. सूत्रों के अनुसार ट्रैवलिंग, गेस्ट्स के रॉयल वेलकम से लेकर उनके होटल स्टे का खर्चा, सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स के अलावा और भी कई बड़े खर्चो की ज़िम्मेदारी कैटरीना ने ले रखी है.

इतना ही नहीं शादी से जुड़े सारे बड़े फैसले भी कैटरीना ने ही लिया है. वेडिंग वेन्यू डिसाइड करने से लेकर पूरी वेडिंग प्लान करने तक सब कुछ कैटरीना की मर्ज़ी से ही हो रहा है. यहाँ तक कि प्राइवेसी के लिए इतना सख्त गाइडलाइंस बनाने और फ़ोटो-वीडियो लीक न होने देने का फैसला भी कैटरीना का ही है.

जबकि विकी शादी के खर्च में से सिर्फ 25% दे रहे हैं और कैटरीना के फैसलों में किसी तरह की दखलंदाजी भी उन्होंने नहीं की है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये भी कहा जा रहा है कि कैटरीना के कई फैसलों से विकी बहुत खुश नहीं थे, लेकिन उन्होंने कैटरीना की हर ख्वाहिश का ख्याल रखने के इरादे से कुछ कहा नहीं.

बता दें कि नेटवर्थ के मामले में भी कैटरीना विक्की कौशल से बहुत आगे हैं. सूत्रों के अनुसार कैटरीना कैफ की कुल संपत्ति लगभग 240 करोड़ रुपये है, जो कि विक्की कौशल से काफी ज्यादा है. विकी की कुल संपत्ति 25 करोड़ रुपये है. इतना ही नहीं मार्केट वैल्यू के मामले में भी कैटरीना विकी से काफी आगे हैं. कैटरीना एक फिल्म के लिए 11 करोड़ रुपये लेती हैं जबकि विक्की कौशल एक फिल्म के लिए 3-4 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी कैटरीना कैफ एक ऐड के लिए 6 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, जबकि विकी इसके लिए 2-3 करोड़ रुपये लेते हैं.

बता दें कि कैटरीना-विक्की की आज ग्रैंड वेडिंग होनेवाली है. दोनों आज सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरबाड़ा में सात फेरे लेंगे. शादी के लिए खास तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं. ख़बर है कि शादी में कैटरीना सब्यासाची का डिजाइनर लहंगा पहनेंगी. दुल्हनिया कैटरीना के लिए खासतौर पट ट्रेडिशनल डोली का इंतजाम किया गया है. कटरीना इसी डोली में बैठकर मंडप में आएंगी.

×