कैटरीना कैफ ने ली प्रियंका की जगह (katrina will work with salman khan replaces priyanka chopra)

पिछले कुछ दिनों से सुनने में आ रहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने पर्सनल कारणों से सलमान ख़ान की फिल्म भारत छोड़ दी. ऐसा माना जा रहा है कि प्रियंका ने अपने ब्वॉयफ्रेड निक जोनास से सगाई कर ली है और जल्द ही उनसे शादी करनेवाली हैं. इसी कारण से उन्होंने भारत फिल्म छोड़ दी. ख़बर है कि प्रियंका के फिल्म छोड़ते ही उनकी जगह कैटरीना कैफ को साइन कर लिया गया है. भारत के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं. इसके पहले जफर सलमान ख़ान के साथ 2016 में सुल्तान फिल्म में काम कर चुके हैं. कैटरीना अंतिम बार सलमान के साथ वर्ष 2017 में फिल्म टाइगर जिंदा है में नज़र आई थीं.

katrina,salma and priyanka

डायेक्टर जफर कैटरीना के फिल्म में आने की ख़बर पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैं सलमान और कैटरीना के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं पहले भी उन दोनों के साथ काम कर चुका हूं और दोबारा दोनों के साथ फिर से जुड़ना बहुत दिलचस्प होगा. दोनों बहुत प्रतिभाशाली ऐक्टर्स हैं.

Katrina and Priyanka

इस फिल्म में कैटरीना सलमान की प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी. इस फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होने वाली है. सुनने में आया है कि इस फिल्म में सलमान 5 अलग-अलग लुक्स में नज़र आएंगे और वे 60 साल के बुजुर्ग के रूप में भी दिखेंगे. इस फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज़ हो चुका है. वे इस फिल्म में करण-अर्जुन का लुक भी रिक्रिएट करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग पंजाब और दिल्ली के अलावा अाबु धाबी और माल्टा में होगी.

ये भी पढ़ेंः पति आनंद आहूजा को सोनम ने किया बर्थडे विश, साली रिया ने गिफ्ट किया जूता (Sonam Kapoor Wished A Happy Birthday To Hubby Anand Ahuja