नहीं रहे केतकी दवे के पति और मशह...

नहीं रहे केतकी दवे के पति और मशहूर एक्टर रसिक दवे, किडनी फेल होने की वजह से हुआ एक्टर का निधन (Ketki Dave’s Husband Rasik Dave Passes Away At 65 Due To Kidney Failure)

पॉप्युलर टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम एक्ट्रेस केतकी दवे के पति और पॉप्युलर गुजराती एक्टर रसिक दवे का किडनी फेल होने की वजह से निधन हो गया. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार एक्टर पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे. 

गुजराती और हिंदी सीरियलों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर रसिक दवे का बीती रात निधन हो गया. रसिक दवे पॉप्युलर  टीवी एक्ट्रेस केतकी दवे के पति थे. 65 वर्षीय रसिक दवे के निधन किडनी फेल होने के कारण हुई है.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार- अभिनेता रसिक दवे किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले दो साल से डाइलिसिस पर थे. उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हो रहा था. पिछले एक महीने से किडनी दिन-ब-दिन ख़राब होती जा रही थी और वे काफी तकलीफ में थे. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार उनका अंतिम संस्कार शनिवार सुबह 7 के आसपास किया जाएगा.

रसिक दवे ने अपना एक्टिंग करियर 1982 में गुजराती फिल्म पुत्र वधु से किया था. उनकी पत्नी केतकी दवे पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं. रसिक दवे  के दो बच्चे रिद्धि और अभिषेक हैं. एक्टर ने गुजराती और हिंदी दोनों फिल्मों में काम किया है. रसिक दवे और उनकी पत्नी केतकी दवे  ने गुजराती थिएटर कंपनी भी शुरू की थी. कपल ने 2006  में रियलिटी शो नच बलिय में  एक साथ नज़र आए थे.

 एक्टर रसिक दवे एक प्रसिद्ध टीवी अभिनेता थे. उन्होंने ‘संस्कार- धरोहर अपनों की’, ‘सीआईडी’, ‘कृष्णा’ जैसे कई लोकप्रिय टीवी शो में काम किया.

 और भी पढें: मुंबई लोकल में विजय देवरकोंडा संग सफर करने पर बुरी तरह से ट्रोल हुई अनन्या पांडे, अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में व्यस्त एक्ट्रेस पर भड़के नेटिजंस (Ananya Pandey Got Trolled For Traveling In Mumbai Local With Vijay Deverakonda, Users Says- ‘There Is An Empty Train, Still Struggling…)

×