ख़तरों के खिलाड़ी 11: केप ट...

ख़तरों के खिलाड़ी 11: केप टाउन में श्वेता तिवारी के फोटोग्राफर बने अभिनव शुक्ला, खींची बेहद ग्लैमरस पिक्चर्स, एक्ट्रेस की फिटनेस और फिगर ने भी फैंस के उड़ा दिए होश! (Khatron Ke Khiladi 11: Shweta Tiwari Stuns In Her Latest Pictures From Cape Town)

इन दिनों श्वेता भले ही ख़तरों के खिलाड़ी में भाग लेने के लिए केप टाउन में हैं लेकिन वो अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर ज़्यादा चर्चा में हैं क्योंकि उनके जाते ही अभिनव कोहली ने यहां हंगामा मचा रखा है कि श्वेता उनके चार साल के बीमार बेटे को अकेले किसी होटेल में छोड़ चली गई, इस पर श्वेता का जवाब भी आया और अब मामला कोर्ट तक जा पहुंचा. इससे पहले श्वेता फिर से खबरों में तब आई थीं जब उन्होंने 10 किलो वजन कम किया था और उसके बाद धुआंधार ग्लैमरस और बोल्ड फोटो शूट्स कर सबके होश उड़ा दिए थे. 40 की उम्र में ऐसा अंदाज़, कौन कहेगा कि श्वेता की इतनी उम्र हो गई, वो आज भी बेहद यंग और हॉट लगती हैं.

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

श्वेता की परफ़ेक्ट फ़िगर और फिटनेस का लेटेस्ट सबूत हैं उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें जो वो केप टाउन से शेयर कर रही हैं. वहां भी श्वेता के जलवे बरकरार हैं और वो सुर्खियाँ बटोर रही हैं. पहले उन्होंने वाइट शॉर्ट और ओने शोल्डर ड्रेस में पिक्चर्स शेयर कीं और अब स्ट्राइप्ड क्रॉप टॉप व फ़िटेड जींस में अपने परफ़ेक्ट एब्स और फ़्लैट टमी को फलौंट कर रही हैं. इस तस्वीर की सबसे ख़ास बात ये है कि इसको क्लिक किया है अभिनव शुक्ला ने और श्वेता ने उनको फोटो क्रेडिट भी कैप्शन में दिया है.

श्वेता की ये तस्वीरें फैंस के होश उड़ाने के लिए काफ़ी हैं.

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

इतना ही नहीं लोगों ने भी इस क्रेडिट को नोटिस किया है और कॉमेंट भी कि किसी ने तो अभिनव को क्रेडिट दिया.
साथ ही फैंस श्वेता के स्लिम और हॉट फ़िगर की तारीफ़ किए बिना भी नहीं रह पा रहे-

Shweta Tiwari

इससे पहले भी श्वेता की इस वाइट ड्रेस की तस्वीरों को खूब पसंद किया गया…

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: परेश रावल ने अपने निधन की अफ़वाह पर ख़ुद भी लिया मज़ा, अपनी ही श्रद्धांजलि की पोस्ट शेयर कर कहा, ग़लतफ़हमी के लिए माफ़ी मांगता हूं, क्योंकि… (Paresh Rawal Gives A Witty Response To His Death Hoax)