खतरों के खिलाड़ी 11: क्या व...

खतरों के खिलाड़ी 11: क्या विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल हैं एक-दूजे के प्यार में? एक्टर ने बताई सच्चाई (Khatron Ke Khiladi 11: Vishal Aditya Singh and Sana Maqbool Dating Each Other? know What Actor Said)

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग करके सभी कंटेस्टेंट्स साउथ अफ्रीका के केप टाउन से अपने-अपने घर लौट आए हैं. अब यह रियलिटी शो अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में है और 17 जुलाई से इसे टेलीकास्ट किया जाएगा. वैसे तो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से जुड़ी कई खबरें आए दिन सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में अब इस शो के कंटेस्टेंट से जुड़ी डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं, जिसमें विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल के अफेयर की खबरें ज़ोरों पर है. जी हां, टीवी के गलियारों में ऐसी अफवाहें ज़ोरों पर है कि विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल एक-दूजे के प्यार में हैं. हालांकि एक्टर ने इस मसले पर चुप्पी तोड़ते हुए सच्चाई बताई है.

Vishal Aditya Singh and Sana Maqbool
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Vishal Aditya Singh and Sana Maqbool
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले हम आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के दौरान केप टाउन से विशाल आदित्य सिंह ने सना मकबूल के साथ कई रोमांटिक फोटोज़ शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुईं और देखते ही देखते दोनों की डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी. हालांकि दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं. यह भी पढ़ें: ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से लेकर ‘द कपिल शर्मा शो 2’ तक, इन टीवी शोज़ के नए सीज़न जल्द ही हो रहे हैं शुरू (From ‘Khatron Ke Khiladi 11’ to ‘The Kapil Sharma Show 2’, New Seasons of These TV Shows Are Starting Soon)

अब डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मैं इसे स्पष्ट कर दूं, सना मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और मैं दुनिया को बताना चाहूंगा कि दुनिया वालों जलो मत. एक लड़का और एक लड़की दोस्त भी हो सकते हैं. यह बिल्कुल ज़रूरी नहीं है कि एक लड़का और लड़की के बीच रोमांटिक रिश्ता ही हो. उन्होंने कहा कि मैंने निक्की तंबोली के साथ भी तस्वीरें पोस्ट की हैं, लेकिन किसी ने मेरा नाम उसके साथ नहीं जोड़ा.

एक्टर ने जहां सना के साथ डेटिंग की खबरों को महज अफवाह करार दिया है तो वहीं दूसरी तरफ सना मकबूल ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. सना का कहना है कि वो अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने विशाल आदित्य सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि वो मैन हैं बॉय नहीं हैं. मुझे उनके बारे में यही पसंद है. विशाल आदित्य बहुत दयालु, उदार, विचारशील और अपने दोस्तों की अच्छी तरह देखभाल करने वाले इंसान हैं. मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि हम सिर्फ दोस्त हैं और हम दोनों सिंगल हैं. इस दोस्ती में और कुछ भी नहीं है और हम अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं.

दरअसल, केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के दौरान वैसे तो शो के सभी कंटेस्टेंट्स की तस्वीरें सामने आई थीं, लेकिन सना और विशाल ने एक-दूसरे के साथ कई रोमांटिक फोटोज़ शेयर की थीं, जिससे फैन्स कयास लगाने लगे कि कहीं दोनों एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे हैं. इन तस्वीरों के चलते ही दोनों के बीच अफेयर की अफवाहें सामने आने लगीं, लेकिन सना और विशाल आदित्य का कहना है कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11: अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी के साथ किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है यह वीडियो (Khatron Ke Khiladi 11: Arjun Bijlani Dance With Shweta Tiwari, Fans Watching This Video Again And Again)

Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि यह रियलिटी शो 17 जुलाई से टीवी पर प्रसारित होगा, जिसमें श्वेता तिवारी, निक्की तंबोली, दिव्यांका त्रिपाठी, सौरभ राज जैन, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, महक चहल, अनुष्का सेन, वरुण सूद, राहुल वैद्य, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल जैसे कंटेस्टेंट्स खतरों से खेलते हुए नज़र आएंगे. इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं.