खतरों के खिलाड़ी 11: अर्जुन बिजल...

खतरों के खिलाड़ी 11: अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी के साथ किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है यह वीडियो (Khatron Ke Khiladi 11: Arjun Bijlani Dance With Shweta Tiwari, Fans Watching This Video Again And Again)

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है. भले ही इस शो की शूटिंग खत्म हो गई है और इसके सभी कंटेस्टेंट वापस अपने-अपने घर लौट आए हैं, लेकिन साउथ अफ्रीका के केप टाउन से कंटेस्टेंट की कई दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी ने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो श्वेता तिवारी के साथ डांस करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को फैन्स बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

Arjun Bijlani With Shweta Tiwari

अर्जुन बिजलानी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की को-कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साल 1976 में आई फिल्म ‘छोटी सी बात’ के सॉन्ग ‘ना जाने क्यों’ पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने यह भी बताया है कि कैसे उन्होंने एक्ट्रेस को अपने क्रेज़ी वर्ज़न सिखाए हैं. यह भी पढ़ें: ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला कंटेस्टेंट कौन है? जानें शो के सभी कंटेस्टेंट्स की फीस (Who is The Highest-Paid Contestant of ‘Khatron Ke Khiladi 11’? Know The Fees of All Contestants of The Show)

Arjun Bijlani With Shweta Tiwari

अर्जुन बिजलानी को लेकर यह अफवाह ज़ोरों पर है कि वो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विनर हैं, लेकिन इसमें कितनी सच्चाई अभी इसके लिए फैन्स को शो के ऑनएयर होने और इसके फिनाले तक का इंतज़ार करना होगा. एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा है- ‘मैंने उन्हें क्रेज़ी के अपने बहुत सारे वर्ज़न सिखाए हैं… राइट श्वेता…’ वीडियो को साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शूट किया गया था. इस वीडियो पर खुद श्वेता तिवारी ने कमेंट कर लिखा है- ‘मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक अच्छी स्टूडेंट हूं गुरुजी.’ वहीं फैन्स भी इस वीडियो काफी पसंद कर रहे हैं और इसे बार-बार देखा जा रहा है.

हाल ही में राखी सांवत से उनके जिम के बाहर जब पैपराज़ी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा था कि सब लोग आ गए. स्वागत है, स्वागत है सभी का. राहुल वैद्य स्वागत है, श्वेता तिवारी स्वागत है और कौन था? जब पैपराज़ी ने उन्हें और नाम दिए तो एक्ट्रेस ने कहा अर्जुन बिजलानी. अर्जुन बिजलानी जीत गया ना? हां , वही जीत गया.

Shweta Tiwari
Arjun Bijlani With Shweta Tiwari

बता दें कि अर्जुन बिजलानी और श्वेता तिवारी के अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों में दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, आस्था गिल, वरुण सूद, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, महक चहल और सना मकबुल शामिल हैं. बताया जा रहा है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ कलर्स टीवी पर माधुरी दीक्षित के डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ की जगह लेगा. इसका प्रीमियर जुलाई में वीकेंड स्लॉट में होगा. यह भी पढ़ें: क्या राहुल वैद्य ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो से बाहर हो गए हैं? आखिर राहुल ने क्यों की शो छोड़ने की बात? (Khatron Ke Khiladi 11: Is Rahul Vaidya Eliminated From Rohit Shetty’s Reality Show)

अर्जुन बिजलानी की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार निया शर्मा के साथ ‘तुम बेवफा’ नाम के म्यूज़िक वीडियो में देखा गया था. ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ और ‘मिले जब हम तुम’ जैसे टीवी शो में काम कर चुके अर्जुन बिजलानी ने Zee5 के ‘स्टेट ऑफ सीज: 26/11’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया. उन्हें टीवी के पॉपुलर शो ‘नागिन’ में काफी पसंद किया गया था.

×