कियारा आडवाणी को इस चीज़ से लगता...

कियारा आडवाणी को इस चीज़ से लगता है सबसे ज्यादा डर, एक्ट्रेस ने खुद बताया था अपनी ज़िंदगी का यह राज़ (Kiara Advani is Most Afraid of This Thing, Actress Revealed This Secret of Her Life)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप की खबरों ने फैन्स को हैरान कर दिया है. फैन्स का दिल उस वक्त टूट गया जब मीडिया में खबरें आईं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने ब्रेकअप करके अपनी राहें एक-दूसरे से जुदा कर ली है. सिद्धार्थ से ब्रेकअप के अलावा कियारा आडवाणी अपनी फिल्म को लेकर भी सुर्खियों में हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एकाएक फिर से सुर्खियों में आने वाली कियारा आडवाणी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और इसमें कोई दो राय नहीं है. ऐसे में इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कियारा आडवाणी के डर और सपने के बारे में…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, वैसे तो हर किसी को किसी न किसी चीज़ से डर या फोबिया होता है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर कियारा आडवाणी को किस चीज़ से सबसे ज्यादा डर लगता है? तो इस सवाल का जवाब देते हुए एक इंटरव्यू के दौरान खुद कियारा ने अपनी ज़िंदगी के इस राज़ का खुलासा किया था. कियारा ने बताया था कि उन्हें सबसे ज्यादा किस चीज़ से डर लगता है. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का एक और ब्रेकअप: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की राहें हुई जुदा, एक-दूसरे से मिलना तक किया बंद… (Bollywood Breakup: Sidharth Malhotra-Kiara Advani Parted Ways)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया था कि उन्हें अगर सबसे ज्यादा किसी चीज़ से डर लगता है तो वो है पक्षी. जी हां, कियारा को पक्षियों से काफी डर लगता है. एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें ‘बर्ड फोबिया’ है, इसलिए वो पक्षियों से डरती हैं. भले ही आपको सुनने में अटपटा लगे, लेकिन एक्ट्रेस को इसी चीज़ से सबसे ज्यादा डर लगता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में अपने डर के बारे में बताने के साथ-साथ साल 2022 को लेकर अपने सपनों के बारे में भी बताया था. कियारा की मानें तो साल 2022 को लेकर उनका सपना है कि वो इस साल के खत्म होने से पहले मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म साइन करें. संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म करना कियारा का सपना है. इसके साथ ही वो ट्रैवल और शूट करना चाहती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि कियारा एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और हो भी क्यों न आखिर उन्होंने बचपन से यही सपना जो देखा था. जी हां, कियारा आडवाणी हमेशा से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. उन्होंने बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखा था और उसके लिए कड़ी मेहनत की, जिसका नतीजा आज सबके सामने है. हीरोइन बनने का सपना सजाने वाली कियारा बचपन में कई बार स्कूल बंक कर दिया करती थीं, जिसके लिए उन्हें खूब डांट पड़ती थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे कियारा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो प्यार को खुशी से जोड़कर देखती हैं. एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया था कि उनके लिए प्यार का क्या मतलब है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि उनके लिए प्यार का मतलब ‘हैप्पीनेस’ है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भले ही आज कियारा सिद्धार्थ के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर लाइमलाइट में हैं, लेकिन कियारा और सिद्धार्थ ने कभी भी पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया, लेकिन दोनों को साथ घूमते और छुट्टियां मनाते ज़रूर देखा गया. हालांकि कियारा ने इस बात को पब्लिकली एक्सेप्ट किया है कि सिद्धार्थ इंडस्ट्री में उनके सबसे अच्छे दोस्त और करीबी हैं. यह भी पढ़ें: कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल थीं आलिया भट्ट, ब्रेकअप के बाद जब हुआ एक्स से सामना तो ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन (Alia Bhatt was once madly in love with Siddharth Malhotra, Know Her Reaction When she faced him after the Breakup)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नज़र आएंगीं. इसके अलावा एक्ट्रेस को ‘जुग जुग जीयो’, ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘आरसी 15’ जैसी फिल्मों में देखा जा सकेगा.

×