अरमान की शादी में तारा और क...

अरमान की शादी में तारा और कियारा ने साथ डांस करने से किया इंकार, क्या थी वजह? (Kiara and Tara refused to dance together at Armaan’s wedding reception?)

हाल ही में संपन्न हुई अरमान जैन और अनीशा मल्होत्रा की शादी इंडस्ट्री के सबसे ग्लैमरस शादियों में से एक थी. इस शादी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं. शादी में बहुत से स्टार्स ने डांस परफॉर्मेंस दिया, जिनके वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें कि शादी के ज़्यादातर डांस परफॉर्मेंसेज़ को करण जौहर ने कोरियाग्राफ किया था. लेकिन एक मशहूर अखबार में छपी खबर के अनुसार, करण जौहर एक डांस परफॉर्मेंस के लिए कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया को एक साथ डांस करवाना चाहते थे, पर दोनों ने स्टेज शेयर करने से साफ इंकार कर दिया. जहां तारा ने इंवेट में ग्लैमरस एपियरेंस दिया, वहीं कियारा ने अपनी हाल में ही रिलीज़ हुई फिल्म गुड न्यूज़ के गाने सौदा खरा-खरा पर डांस किया.

Kiara and Tara

tara sutaria

kiara advani

रिपोर्ट के अनुसार, शादी में जब कियारा और तारा आमने-सामने आईं, तो भी उन्होंने एक-दूसरे को इग्नोर कर दिया. जयमाला सेरेमनी के बाद अरमान जैन के छोटे भाई अदार जो तारा को डेट कर रहे हैं, वे तारा का हाथ पकड़कर स्टेज पर डांस करने के लिए ले आए, वहीं अनीशा ने अपनी बेस्टफ्रेंड कियारा को बुलाया. तारा और कियारा आमने-सामने होने के बावजूद एक-दूसरे को एकनॉलेज नहीं किया.

आपको बता दें कि तारा और कियारा दोनों के करियर के पीछे करण जौहर का ही हाथ है. करण जौहर ने तारा सुतारिया को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में लॉन्च किया था, जबकि कियारा को भी कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया. लेकिन आपको बता दें कि तारा और कियारा के बीच एक और कनेक्शन भी है. वो है सिद्धार्थ मल्होत्रा. खबरों की मानें तो सिद्धार्थ मरजांवा की शूटिंग के दौरान तारा सुतारिया के साथ रिलेशनशिप में थे और अब वे कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं. सिद्धार्थ और कियारा फिल्म शेरशाह में एक साथ काम कर रहे हैं. अब तारा और कियारा में अनबन की वजह सिद्धार्थ हैं या कोई और…यह तो वे दोनों ही बता सकती हैं.

ये भी पढ़ेंः  शाहरुख, करीना से लेकर कियारा तक, अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में जमकर नाचे सितारे, देखें पिक्स व वीडियोज़ (Kareena Kapoor Dances To Bole Chudiya; Kiara Advani To Sauda Khara – INSIDE VIDEOS From Armaan Jain’s Reception)