कीर्ति कुल्हारी ने पति साहिल सहग...

कीर्ति कुल्हारी ने पति साहिल सहगल से अलग होने का किया फैसला, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- ये आसान नहीं, लेकिन… (Kirti Kulhari Announces Separation From Husband Sahil Sehgal, Actress Said- This is Not Easy But…)

हाल ही में सुजैन खान की बहन फराह ने पति डीजे अकील से तलाक लेने का ऐलान किया था और अब बॉलीवुड के एक और कपल ने अलग होने का फैसला किया है. जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने पति साहिल सहगल से अलग होने का फैसला कर लिया है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी दी है. कीर्ति के इस पोस्ट के बाद उनके फैन्स हैरान रह गए हैं और उनसे स्ट्रॉन्ग रहने की अपील कर रहे हैं. दरअसल, अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए कीर्ति ने बताया है कि उन्होंने और उनके पति साहिल सहगल ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. दोनों ने आपसी सहमति के बाद यह फैसला किया है.

Kirti Kulhari
Photo Credit: Instagram
Kirti Kulhari
Photo Credit: Instagram

कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है और उसमें अपनी बात कही है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा है- ‘इस सरल नोट के ज़रिए मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मेरे पति साहिल और मैंने अलग होने का फैसला किया है. कागज़ पर नहीं, जीवन में. एक फैसला जो शायद किसी के साथ होने के निर्णय की तुलना में कठिन है, क्योंकि एक साथ होने को हर कोई सेलिब्रेट करता है, खासकर जिसे आप प्यार करते हैं और परवाह करते हैं.’ यह भी पढ़ें: शादी के एक महीने बाद हनीमून पर मालदीव पहुंची दीया मिर्ज़ा, पति वैभव रेखी क्लिक कर रहे हैं उनकी ग्लैमरस पिक्चर्स! (Dia Mirza Finally Goes On Her Honeymoon After 1 Month Of Wedding, Enjoying Vacation With Husband Vaibhav Rekhi In Maldives)

Kirti Kulhari
Photo Credit: Instagram
Kirti Kulhari
Photo Credit: Instagram

कीर्ति ने अपने नोट में आगे लिखा है- ‘यह आसान नहीं है. मुझे पता है कि यह आसान नहीं है, लेकिन अब जो है अब यही है. इसे बदला नहीं जा सकता है. जो मेरी परवाह करते हैं उन्हें मैं बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं. इस मामले में आगे कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं.’ बहरहाल, कीर्ति ने अपने पोस्ट के आखिर में यह साफ कर दिया है कि वो आगे इस मुद्दे पर कोई बात करना पसंद नहीं करेंगी.

Kirti Kulhari
Photo Credit: Instagram
Kirti Kulhari
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि कीर्ति और साहिल पहली बार साल 2016 में एक-दूसरे से मिले थे. दरअसल, कीर्ति और साहिल एक विज्ञापन में साथ काम कर रहे थे और यहीं से दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी. महज़ 2 महीने की डेटिंग के बाद कीर्ति ने साहिल को शादी के लिए प्रपोज़ किया और दोनों साल 2016 में शादी के बंधन में बंधें, लेकिन अब शादी के करीब 5 साल बाद दोनों की राहें जुदा हो रही हैं. यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ही नहीं, अपने रोल के लिए ये 9 स्टार्स भी बढ़ा चुके हैं अपना वजन (Not Only Kangana Ranaut, These 9 Bollywood Actors Also Put On Extra Kilos For A Role)

Kirti Kulhari
Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

कीर्ति के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2010 में ‘खिचड़ी: द मूवी’ के साथ बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा जा चुका है. कीर्ति ने बॉलीवुड में ‘पिंक’, ‘इंदु सरकार’, ‘उरी’, ‘मिशन मंगल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों के अलावा ‘फोर मोर शॉट प्लीज’ और ‘क्रिमिनल जस्टिस’ जैसी वेब सीरीज में भी उन्हें देखा जा चुका है. ‘क्रिमिनल जस्टिस 2’ में दमदार भूमिका निभाने के लिए कीर्ति की काफी सराहना भी की गई.

×