जाने अल्लू अर्जुन कैसे बने पुष्प...

जाने अल्लू अर्जुन कैसे बने पुष्पाराज? वीडियो में देखें एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन का सच (Know How Allu Arjun Transforms Into Pushparaj In This Video)

फिल्म ‘पुष्पाराज: द राइज” को रिलीज़ हुए लगभग 2 महीने बीत चुके हैं, लेकिन दर्शकों में अभी साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन का जादू सर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म में एक्टर के लुक को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी लोग अल्लू अर्जुन के डायलॉग, सिग्नेचर स्टेप और डांस स्टेप की नकल करके वीडियो बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को ‘पुष्पा’ के किरदार में कितनी मेहनत करनी पड़ी. चलिए हम आपको बताते हैं.

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ हर तरह छाई हुई हैं. छोटे-बड़े सभी पर अल्लू अर्जुन की पुष्पाराज का गहरा रंग चढ़ा हुआ है, साथ ही उनके ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा भी हर तरफ हो रही हैं. इसी के चलते सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अल्लू अर्जुन से चंदन की तस्करी करने वाले ‘पुष्पा’ के ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाया गया है.

अभिनेता ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें आपको साफ़ तौर पर यह नज़र आएगा कि अल्लू अर्जुन कैसे पुष्पराज बने? और कैसे उनकी टीम उनकी पूरी टीम अभिनेता के मेकओवर में जुट जाती थी और किस तरह से उनकी मेकअप टीम ने उनका ट्रांसफॉर्मेशन किया.

अल्लू अर्जुन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देखेंगे कि अर्जुन अपनी कार से बाहर निकलकर अपनी वैनिटी की ओर जाते हैं. वे अपनी वैनिटी में कई घंटों तक बैठे रहते हैं. उनकी मेकअप टीम उनका मेकअप करती है. मेकअप आर्टिस्ट उनके लुक को बदलने के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप करता है, हेयर स्टाइलिस्ट्स अल्लू को पुष्पाराज के किरदार में ढालने के लिए उनके बालों को कर्ल करता है और घंटों बिताने के बाद वीडियो के अंत में आप देख सकते हैं अल्लू अर्जुन से पुष्पराज बन जाते हैं.

अल्लू अर्जुन ने अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार डायलॉग डिलीवरी के जरिए अपने किरदार में जान डाल दी है. पुष्पाराज के किरदार को अल्लू ने नई  उचाईयों तक पहुँचाया है. साउथ में ही नहीं इस फिल्म के हिंदी वर्शन ने भी 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

और भी पढें: #Watch Video: नई-नवेली दुल्हन करिश्मा तन्ना ने ससुराल में निभाई ‘पहली रसोई’ की रस्म, पति वरुण बंगरा संग लज़ीज़ हलवे का मज़ा लेते हुए एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल (New Bride Karishma Tanna Makes ‘Pehli Rasoi’, See Viral Video)

×