KBC-13: जानें कब और कितने बजे से...

KBC-13: जानें कब और कितने बजे से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति-13’, मेकर्स ने जारी किया प्रोमो वीडियो (Know Telecast Time And Schedule Of ‘Kaun Banega Crorepati-13’)

स्मॉल स्क्रीन के पॉप्युलर क्विज़ बेस शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 13 का इंतज़ार धीरे-धीरे हो रहा है. KBC के 13वें सीजन के रजिस्ट्रेशन 10 मई को आरंभ हुए थे, जिसमें सदी के महानायक और इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने ऑडियंस से कुछ सवाल पूछे थे. अब जब ऑडिशन राउंड पूरा हो चुका है, तो मेकर्स ने इस शो का फाइनल शेड्यूल जारी कर दिया है.

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ  बच्चन एक बार सोनी टीवी पर KBC’ के 13वें सीजन को  होस्ट करने के लिए वापस आ रहे हैं हैं. पॉप्युलर शो ‘कौन  बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीजन 23 अगस्त, 2021 (टेलीकास्ट डेट) से आएगा. यह क्विज़ शो सोनी टीवी, 23 अगस्त, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे पर ऑनएयर किया जाएगा. हाल ही में कुछ घंटे पहले मेकर्स ने शो का प्रोमो रिलीज़ किया है. इस प्रोमो में मेकर्स ने शो के ऑनएयर होने की तारीख अनाउंस है. ‘केबीसी 13’  23 अगस्त से सोनी टीवी पर देखने को मिलेगा.

‘केबीसी’ सोनी टीवी पर सप्ताह में पांच दिन सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा.

दंगल, छिछोरे जैसी फिल्मों को डायरेक्टर कर चुके बॉलीवुड के पॉप्युलर डायरेक्टर नितेश तिवारी इस शो को डायरेक्ट का रहे हैं. नितेश तिवारी इस साल  ‘KBC’ के प्रमोशनल कैंपेन का पार्ट बने हैं, उन्होंने ही केबीसी 13 के ‘सम्मान’ टाइटल वाली शॉर्ट फिल्म के तीन पार्ट बनाए हैं.

Kaun Banega Crorepati-13

इंडियनएक्सप्रेस.कॉम से बातचीत करते हुए नितेश तिवारी ने पहले शॉर्ट फिल्म के बारे में बताया. उन्होंने कहा, ”हमें पहले ऐसे इमोशंस क्रिएट करने होंगे, जो KBC से जुड़े हुए हों.एस्पिरशंस और शो दोनों साथ-साथ चलते हैं. कोई भी कंटेस्टेंट जो हॉट सीट में पहुँचता है, अपने सपनों, अपने प्रियजनों, यहाँ तक की अपनी कम्युनिटी और सोसाइटी के सपनों को पूरा करने के लिए आता है. “कौन बनेगा करोड़पति’ में हर कंटेस्टेंट इस विचार के साथ आता है कि यदि आपको विश्वास है, तो आप कर सकते हैं, आप निश्चिततौर पर ऐसा कर सकते हैं और शो को जीत सकते हैं.”

बता दें कि सवाल-जवाब पर आधारित इस शो ‘कौन बनेगा में देशभर से चुने हुए कंटेस्टंट्स हॉटसीट तक का सफर तय करते हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन द्वारा पूछे गए सवालों के सही जवाब देकर उन्‍हें सात करोड़ रुपये तक जीतने का मौका मिलता है. पिछले सीजन में चार लोग करोड़पति बने थे. इस शो ने अभी तक अनेकों लोगों के सपनों को पूरा किया है. यही कारण है कि हर साल सभी को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है.

और भी पढ़ें:जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी तापसी पन्नू? बहन ने बताया देख रखे हैं वेडिंग वेन्यू(Taapsee Pannu Tying The Knot, Sister Shagun Reveals She Has Seen Many Wedding Venues)

×