केआरके ने करण जौहर-सलमान खा...

केआरके ने करण जौहर-सलमान खान-साजिद खान पर लगाया आरोप, कहा, मुझे मारने का प्लान बना रहे हैं (KRK Claims Threats From Karan Johar, Salman Khan-Sajid Nadiyadwala, Says These People Have Planned To Finish Me)


फिल्म क्रिटिक केआरके कब क्या बोल जाएं, ये अंदाज़ा लगा पाना काफी मुश्किल है. उनके हर बयान पर विवाद भी खड़े होते हैं और उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है. सुशांत की मौत से लेकर बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन तक, केआरके ने हर मुद्दे पर लगातार पोस्ट को लेकर खूब चर्चा में बने रहे हैं. उनके इन पोस्ट पर उन्हें समर्थन कम और निशाने पर ज्यादा लिया गया है. अब केआरके ने एक नया ट्वीट कर चौंकाने वाला बयान दिया है.

KRK


इस ट्वीट में केआरके ने बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों को टारगेट करते हुए कहा है कि इन स्टार्स से उन्हें जान का खतरा बना हुआ है. इतना ही नहीं केआरके ने अपने ट्वीट में कहा है कि उनको मारने की प्लानिंग की जा रही है. अगर इस बीच उन्हें कुछ हो गया तो इसकी जिम्मेदारी इन स्टार्स की होगी.

क्या लिखा केआरके ने अपने ट्वीट में

Kamaal Khan

ट्वीट में केआरके ने लिखा-‘मैं आप लोगों को बताना चाहता हूं कि अगर मुझे कुछ भी हो जाए तो करण जौहर, सलमान खान, साजिद नाडियावाला, अक्षय कुमार और आदित्य चोपड़ा इसके जिम्मेदार होंगे. ये लोग मुझे मारने का प्लान बना रहे हैं.’ केआरके ने इस ट्वीट में पीएम मोदी, अमित शाह, राष्ट्रपति भवन, रिपब्लिक टीवी, इंडिया टुडे औऱ टाइम्स नाऊ को भी टैग किया.


यूज़र्स ने उड़ाया मज़ाक, किसी ने केआरके को कहा कंगना रनौत का फीमेल वर्जन, तो कोई बोला पब्लिसिटी स्टंट

Kamaal Khan


केआरके के इस ट्वीट पर लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने केआरके के लिए चिंता जाहिर की है, तो कुछ लोग उनका जमकर मज़ाक उड़ा रहे हैं. केआरके के इस ट्वीट के बाद एक फैन ने कहा- सर हम आपके साथ हैं, आप डरना नहीं, तो कोई बोला- ये कंगना रनौत का फीमेल वर्जन है. किसी ने कहा, यहां अलग लेवल की कॉमेडी चल रही है, तो एक यूजर ने कमाल का मजाक उड़ाते हुए लिखा- यार उनके पास और कोई काम नहीं है क्या?
एक यूजर ने लिखा- वो लोग भगवान नहीं हैं, आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे. तो वहीं एक यूजर मस्ती लेते हुए लिखा- मैं डिमांड करता हूं, मोदी जी, अमित शाह की सिक्योरिटी हटा कर कमाल आर खान को दी जाए.

केआरके ने बॉलीवुड पर लगाया आरोप- सुशांत की तरह मुझे भी 15 सालों से बुली किया जा रहा है

Kamaal Khan

केआरके ने अपने एक और ट्वीट में बॉलीवुड पर निशाना साधा है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- बॉलीवुड के लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को ऐसे ही बुली किया, जैसे वे मुझे बुली करते रहे हैं और मुझे मुंबई से बाहर निकालने के लिए दबाव बना रहे हैं. सुशांत भी मुंबई छोड़ना चाहते थे और डर के चलते कहीं और सेटल होना चाहते थे. वो मर चुके हैं, लेकिन मैं नहीं मरूंगा. मैं अकेले दम पर बुलीवुड से ये लड़ाई लड़ूंगा.

केआरके पहले भी ऐसे कई ट्वीट कर चुके हैं. वे अपने इसी अंदाज की वजह से खबरों में बने रहते हैं.