प्रियंका – निक के रिल...

प्रियंका – निक के रिलेशन को लेकर KRK ने कर दी ऐसी भविष्यवाणी, कि हर मीडिया यूजर्स लगा रहा है उनकी जमकर क्लास (KRK Made Such A Prediction Regarding Priyanka – Nick’s Relationship, That Every Media User Is Putting Their Class Fiercely)

खुद को सबसे बड़ा फिल्म क्रिटिक बताने वाले बॉलीवुड अभिनेता KRK यानी कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने इस बार ऐसी भविष्यवाणी की है, जिसने उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर बुरी तरह से ले लिया है.

Priyankaa nd Nick
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आए दिन अपने उल्टे -पुल्टे बयानबाजी से लाइमलाइट में बने रहने वाले KRK ने इस बार ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनने पति निक जोनस (Nick Jonas) के शादी – शुदा ज़िंदगी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. ये भी पढ़ें : भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ जानें क्या होती है एरियल एक्शन (Hritik Roshan And Deepika Padukone’s ‘Fighter’ Will Be India’s First Aerial Action Film. Know What Is Aerial Action)

Priyankaa nd Nick
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल KRK का कहना है कि प्रियंका और निक 10 साल के अंदर डिवॉर्स ले लेंगे. अब ऐसे में मीडिया यूजर्स के गुस्से का पारा हाई हो गया. कमाल आर खान की ये बात हर किसी को नागवार गुज़री और उन्होंने KRK की जमकर क्लास लगा दी.

KRK
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि केआरके ने ये भविष्यवाणी अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये की है. उन्होंने लिखा है, “निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से 10 साल में तलाक ले लेंगे.” उनके इस भविष्यवाणी ने उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर ले लिया है. मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. ये भी पढ़ें : सलमान खान की छोड़ी ये 4 फिल्में शाहरुख खान के लिए बनी वरदान, आज भी होता होगा भाईजान को अफसोस (Salman Khan Left These 4 Films A Boon For Shahrukh Khan, Even Today Bhaijaan Will Regret)

एक मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “कभी तो किसी के बारे में अच्छा बोल दिया करो. तो वहीं किसी ने लिखा, ये कुछ ज्यादा हो गया.”

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि लंबे टाइम तक एक – दूसके को डेट करने के बाद प्रियंका और निक ने साल 2018 में काफी धूमधाम से राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. उसके बाद से ही ये कपल फैंस के दिलों पर राज करता है. ये भी पढ़ें : दिशा पटानी ने उठाया 80 किलो वजन, ट्रेनर भी रह गया हैरान (Disha Patani Lifted 80 Kg Weight, The Trainer Was Also Surprised)

Priyankaa nd Nick
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको जानकर हैरानी होगी कि केआर के ने ना सिर्फ निक्यांका, बल्कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर और जेह को लेकर भी भविष्यवाणी की है. ये भी पढ़ें : करीना कपूर को मिला तापसी पन्नू का सपोर्ट, ज्यादा फीस की डिमांड को बताया उचित (Kareena Kapoor Gets The Support Of Taapsee Pannu, The Demand For More Fees Justified)

Saif and Kareena
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “सैफ और करीना के दोनों बेटे तैमूर और जेह कभी अपने गलत नाम की वजह से सुपरस्टार एक्टर नहीं बनेंगे.” KRK के इस ट्वीट पर भी मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी.

जानकारी हो कि अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है जब आमिर खान (Aamir Khan) और किरण रॉव (Kiran Rao) का तलाक हुआ था. ऐसे में केआरके ने कहा था कि “आमिर ने अपनी ज़िंदगी को तीन भागों में बांट दिया है. पहली पत्नी से उन्होंने 15 साल बाद तलाक ले लिया और दूसरी पत्नी से भी उन्होंने ठीक 15 साल बाद तलाक ले लिया और अब जब तीसरी शादी करेंगे, तो 15 साल पूरे होने तक वो बुजुर्ग हो जाएंगे.”