केआरके ने फिल्म 83 के लिए किया ट...

केआरके ने फिल्म 83 के लिए किया ट्विटर पोल, रणवीर सिंह को कहा ग्रेट जोकर और डबल ढोलकी, पोल के रिज़ल्ट पर लोग बोले- उनकी फिल्म, तुझे क्यों मिर्ची लगी! (KRK Posts Twitter Poll For 83, Calls Ranveer Singh Double Dholki & Great Joker)

नाम इनका कमाल आर खान (Kamal Khan) है और ट्वीट भी कमाल ही करते हैं. उनके निशाने से कोई नहीं बच सकता और इन दिनों वो दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह के पीछे हाथ धो के पड़े हैं. दोनों की आनेवाली फ़िल्म 83 को लेकर वो कुछ न कुछ ट्वीट करते ही रहते हैं. इससे पहले दीपिका के लुक को उन्होंने रमीज़ राजा से कम्पेयर किया था और अब उन्होंने रणवीर सिंह को डबल ढोलकी और ग्रेट जोकर बता दिया.

KRK

जैसाकि सभी जानते हैं कि फ़िल्म 83 कपिल देव पर आधारित है और इसमें रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में हैं और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया का रोल कर रही हैं. केआरके वैसे भी खुद को फ़िल्म क्रिटिक बताते हैं और ट्विटर पर सबकी बैंड बजाते हैं.

KRK

केआरके ने फ़िल्म 83 को लेकर एक ट्विटर पोल पोस्ट किया है और लिखा है कि डबल ढोलकी और ग्रेट जोकर ऐक्टर रणवीर सिंह की फ़िल्म 83 आगामी शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली है. क्या आप इसे थिएटर में जाकर देखेंगे?

इसके बाद कमाल खान ने खुद पोल का रिज़ल्ट भी पोस्ट किया जिसमें लिखा- सिर्फ़ 35% लोग फ़िल्म देखेंगे, इसका मतलब है कि फ़िल्म की पहले दिन की कमाई 5 करोड़ होगी. फ़िल्म को अपनी भरपाई के लिए 375 करोड़ कमाने होंगे, जिसका अर्थ है कि ये फ़िल्म एक डिज़ैस्टर ही होगी. मुबारक हो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण.

हालाँकि फैंस ऐसा नहीं सोचते और उन्होंने केआरके को ही ट्रोल कर दिया. लोगों ने कहा न तो इस फ़िल्म का इतना बजट है और हम ज़रूर इसे देखेंगे, ये सुपर हिट साबित होगी. एक ने कहा तुमको क्यों मिर्ची लग रही है कमाल…

Photo Courtesy: Instagram/Twitter

यह भी पढ़ें: करणवीर बोहरा संग फ़्लर्ट करती पाई गईं नई-नवेली दुल्हन अंकिता लोखंडे, लोगों ने कर दिया ट्रोल… कहा- बेशर्मी की हद, ओवर एक्टिंग की दुकान! (‘Overacting Ki Dukaan…’ Newlywed Ankita Lokhande Trolled For Flirting With Her Actor Friend Karanvir Bohra)

×