दिवगंत एक्टर दीपेश कर चुके हैं ब...

दिवगंत एक्टर दीपेश कर चुके हैं बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ काम, भाभी जी घर पर हैं के लिए मिलती थी इतनी फीस (Late Actor Dipesh Has Done Work With Bollywood Superstar, He Used To Get So Much Fee For Bhabhi Ji Ghar Par Hai)

टीवी के चहीते एक्टर दीपेश भान उर्फ मलखान का निधन ना सिर्फ इंडस्ट्री बल्कि उनके फैंस के लिए गहरा सदमा देकर गया है. बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए दीपेश की एक्टिंग और उनका किरदार लोगों को काफी भाया. यूं तो दीपेश को ‘भाभी जी घर पर हैं’ से पहचान मिली लेकिन वो इससे पहले बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार के साथ भी काम कर चुके हैं, जोकि शायद कम लोग हीं जानते होगें. आइए बताते हैं कि किस स्टार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं दीपेश.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आमिर खान के साथ किया काम – महज 41 साल की उम्र में अचानक हुई एक्टर दीपेश की मौत ने हर किसी को हैरान किया है. कई सालों से चले आ रहे शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में दीपेश का रोड साइड रोमियो वाला किरदार और उनकी बोली लोगों के जहन में बस गई है. लगभग 16-17 साल से एक्टिंग में सक्रिय दीपेश बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ टी 20 वर्ल्ड कप के विज्ञापन में नजर आए थे. उसके बाद उन्होंने कई सीरियल में काम किया लेकिन असली सफलता ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी सीरियल से मिली.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शुरु में किया स्ट्रगल, बाद में मिली मुंह मांगी कीमत – आपको बता दें कि दीपेश को शुरू से एक्टर ही बनना था, इसलिए उन्होंने अपने सपनों की उड़ान भरने के लिए एक्टिंग सीखने के लिए नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग के सीखी. हालांकि उन्होंने खुद को स्थापित करने के लिए काफी स्ट्रगल किया लेकिन ऐसा नहीं है कि उनकी मेहनत में कोई कमी रही. उन्हें जो भी किरदार मिला, अपनी अदाकारी से उन्होंने उसमें जी जान लूटा दिया. एक्टर ने करियर की शुरुआत में काफी कम पैसों में काम किया लेकिन बाद में जब ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो मिला तो उसमें उनका किरदार काफी लोकप्रिय हो गया था, जिसके बाद उनका मेहनताना भी काफी अच्छा था. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपेश एक दिन के लिए लगभग 25 हजार की फीस लेते थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक साल के बेटे को छोड़ कर चले गए दीपेश भान – दीपेश का मलखान वाला किरदार अक्सर चौराहे पर बैठ कर राह चलती लड़कियों को छेड़ता था और शादी के लिए प्रपोज करता था. लेकिन कम लोग ही जानते हैं की एक्टर असल ज़िंदगी में एक बेहद खूबसूरत लड़की के पति थे और उनका एक साल का बेटा भी था, जिसके पिक्चर सोशल मीडिया पर वो साझा करते थे. वैलेंटाइन डे पर उन्होंने सबके साथ अपने पिता बनने की जानकारी साझा की थी.

ये भी पढ़ें: करण जौहर पर लगा सारा अली खान के साथ भेदभाव का आरोप, तो सामने आकर देनी पड़ी सफाई (Karan Johar Was Accused Of Discrimination Against Sara Ali Khan, Then He Had To Come Forward And Clarify)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपेश की मौत तब हुई जब वो क्रिकेट खेलते समय गिर पड़े थे. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी में कई बार हुआ है प्यार का आगाज, बॉलीवुड की ये हसीना रह चुकी हैं सिद्धार्थ की महबूबा (Love Has Started Many Times In The Life Of Siddharth Malhotra, This Bollywood Beauty Has Been Siddharth’s Love)

×