‘लाइगर’ स्टार्स को द...

‘लाइगर’ स्टार्स को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, इवेंट बीच में से छोड़कर निकले विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे, देखें वायरल वीडियोज (‘Liger’ Stars Vijay Deverakonda And Ananya Panday Left Event Because Of “Uncontrollable” Crowd, See Viral Videos)

साउथ के सुपर स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुंबई के एक मॉल में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए गए थे. लेकिन मॉल में स्टार्स को देखने के जमा हुई भीड़ बुरी तरह से नियंत्रण से बाहर हो गई. और बेक़ाबू हुई भीड़ को देखकर स्टार्स विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को इवेंट को बीच में छोड़कर निकलना पड़ा.

31 जुलाई को लाइगर स्टार्स विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए मुंबई के एक मॉल में विजिट किया था. मॉल पूरा फुल था. स्टार्स भी फैंस की जबर्दस्त भीड़  को देखकर  हैरान रह गए . फैंस अपने चहेते स्टार्स को देखने के लिए बहुत बड़ी संख्या में जमा थे.

विजय की एक झलक देखने के लिए  फैंस धक्कामुक्की करने लगे. इस दौरान विजय देवरकोंडा ने सुरक्षा की दृष्टि से फैंस शांति बनाए रखने की अपील भी की थी. लेकिन बेकाबू होती हुई भीड़ को देखकर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इवेंट को बीच में से छोड़कर निकलना पड़ा.

विजय देवरकोंडा ने अपने मुंबई फैंस के लिए एक नोट लिखा, जो कि  इस तरह से है-  आप लोगों ने मुझे प्यार से छुआ है. आशा करता हूं कि आप सभी अपने घर   सुरक्षित पहुँच गए होंगे। काश मैं  आप सभी के साथ और अधिक समय बिता पाता। बिस्तर पर जाते हुए भी मैं  आप सभी के बारे में सोच रहा हूं. गुड नाइट मुंबई!#Liger’’

फिल्म के को-प्रोडूयसर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- ””टीम #Liger अपने फैंस के प्यार को देखकर अभिभूत हो गए, जो आपने आज मुंबई के मॉल के दौरे पर हम पर लुटाया है. हम उन सभी फैंस को धन्यवाद देना चाहते हैं जो हमारा सपोर्ट करने के लिए आए। दुर्भाग्य से, हमें सभी की सुरक्षा के लिए इवेंट को बीच में ही छोड़ना पड़ा! इतने लार्ज स्केल पर फैंस का प्यार देखा, जो आपने हम पर बरसाया है. और हम अपने सभी अमेजिंग फैंस को उसी प्यार को कई गुना करके भेजना चाहते हैं! आशा है कि हर कोई सुरक्षित है. ”

और भी पढ़ें: ब्रेकअप की अफवाहों के बीच टाइगर श्रॉफ ने की दिशा पाटनी की फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ के स्टार कास्ट की जमकर तारीफ, फैंस हुए खुश, सलामत है जोड़ी (Amid Breakup Rumours Tiger Shroff Praises Disha Patani’s ‘Ek Villain Returns’ Cast)

×