सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म...

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘MS धोनी’ और ‘केसरी’ के एक्टर संदीप नाहर की आत्महत्या के बाद फैन्स उनकी पत्नी कंचन शर्मा को सुना रहे हैं खरी खोटी, कहा- चुड़ैल खा गई… (M.S. Dhoni Actor Sandeep Nahar Commits Suicide, Video And Note Reveals Troubled Marriage Life)

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘MS धोनी’ के एक्टर संदीप नाहर की आत्महत्या के बाद फैन्स उनकी पत्नी कंचन शर्मा को खरी खोटी सुना रहे हैं. संदीप नाहर की आत्महत्या के बाद फैन्स ने उनकी पत्नी के इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए फोटो और वीडियो पर किए ये कमेंट्स…

Sandeep Nahar

सुशांत सिंह राजपूत की ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘केसरी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर ने 15 फरवरी की शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

Sandeep Nahar

संदीप ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अपनी पत्नी के कारण मानसिक रूप से बहुत परेशान हैं. उनकी पत्नी उनसे रोज झगड़ा करती है, जिसके कारण उन्हें घर में बहुत परेशानी होती है और इसका असर उनके काम पर भी पड़ रहा है. पत्नी से परेशान होकर संदीप नाहर ने आत्महत्या कर ली.

Sandeep Nahar

नाहर ने मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली. मौत को गले लगाने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर लम्बा चौड़ा सुसाइड नोट लिखकर और एक वीडियो पोस्ट करके सुसाइड की वजह का खुलासा भी किया है, जिससे साफ पता चलता है कि एक्टर अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हो गए थे और इसी से तंग आकर उन्होंने खुदकुशी कर ली.

Sandeep Nahar

संदीप नाहर ने लम्बे सुसाइड नोट में लिखा है, अब जीने की इच्छा नहीं हो रही. लाइफ में काफी सुख दुख देखे…भर प्रॉब्लम फेस किया, लेकिन आज मैं जिस ट्रॉमा से गुज़र रहा हूँ, वो बर्दाश्त के बाहर है. संदीप नाहर ने अपने सूसाइड नोट में अपनी खुशकुशी की वजह अपनी पत्नी के गुस्सैल स्वभाव को बताया है. 

Sandeep Nahar

एक्टर संदीप नाहर की आत्महत्या के बाद फैन्स उनकी पत्नी कंचन शर्मा को जमकर खरी खोटी सूना रहे हैं. फैन्स कंचन शर्मा के इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए फोटो और वीडियो पर कमेंट्स करके उन्हें बहुत जलीकटी बातें सुना रहे हैं.

Sandeep Nahar

संदीप नाहर के फैन्स ने उनकी पत्नी के इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए फोटो और वीडियो पर किए ये कमेंट्स…

यह भी पढ़ें: ‘MS धोनी’ फेम एक्टर संदीप नाहर ने किया सुसाइड, मौत से पहले सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट में पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप( ‘M.S. Dhoni’ fame Sandeep Nahar commits suicide, serious allegations against wife in suicide note)

Sandeep Nahar
Sandeep Nahar
Sandeep Nahar