Fitness Story: महाभारत के &...

Fitness Story: महाभारत के ‘धृतराष्ट्र’ फेम ठाकुर अनूप सिंह ने 6 महीने में कम किया 15 किलोग्राम वजन, शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें (Mahabharat Actor Thakur Anoop Singh Aka Dhritarashtra Loses 15 Kg In 6 Months, Shares DRASTIC Transformation Photos)

टेलीविज़न एक्टर ठाकुर अनूप सिंह ने सोशल मीडिया पर ड्रास्टिक बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाली तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है. पहले और बादवाली इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी शॉक्ड रह गए हैं. बता दें कि एक्टर ने पिछले 6 महीने में 15 किलो वजन कम किया है.

टीवी शो महाभारत में ‘धृतराष्ट्र’ का किरदार निभाने वाले ठाकुर अनूप सिंह ने पिछले 6 महीनों में 15 किलो वजन कम किया है. एक्टर ने पहले और बाद के जबर्दस्त ट्रांसफॉर्मेशन वाली तस्वीरों का कोलार्ज बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर फिटनेस स्टोरी के तौर पर शेयर किया है.

Thakur Anoop Singh

इन तस्वीरों अनूप ने उसी पुरानी ट्राउज़र को पहना है और उसी पुरानी जगह पर तस्वीरें क्लिक करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीरों में जहां उनके फ्लब्स नजर आ रहे हैं , वहीँ बाद वाली तस्वीरों में वह अपने एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं.

ठाकुर अनूप सिंह ने साझा की जबर्दस्त ट्रांसफॉर्मेशन वाली तस्वीरें

सिद्धार्थ कुमार तेवरी  द्वारा बनाए गए शो महाभारत में कौरवों के पिता धृतराष्ट्र के किरदार में ठाकुर अनूप सिंह दिखाई दिए थे. एक्टर ने जबर्दस्त ट्रांसफॉर्मेशन वाली इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ में कैप्शन लिखा है, ‘वही पोज़, वही ट्रॉउज़र, वही स्थान, लेकिन अलग नज़रिए के साथ!  दिमाग की शक्ति! 6 महीने पहले मोटापे वाली लेफ्ट साइड की तस्वीर है, उसके बाद मैंने अपनी बॉडी को नेक्स्ट लेवल तक ले जाने का फैसला किया. बाद की तस्वीर में आपको अपनी जर्नी में इस तरह का बदलाव नजर आ रहा है. लगातार, रोज़ाना की कोशिश, अनुशासन और इच्छाशक्ति के साथ आप इस तरह की फिटनेस पा सकते हैं.

अनूप सिंह की पोस्ट पर फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट !”

Thakur Anoop Singh

एक्टर ठाकुर के ट्रांसफॉर्मेशन वाली इन तस्वीरों को देखकर फैंस बहुत ही प्रभावित और मोटीवेट हुए हैं. उनकी पोस्ट का कमेंट सेक्शन फायर इमोजी से भरा हुआ है. एक यूजर ने लिखा, “वाह! क्या ट्रांसफॉर्मेशन है..इसने मुझे काफी मोटिवेट किया.” वहीं एक अन्य यूजर ने  भी ठाकुर अनूप सिंह को मोटिवेशनल बताया.

Thakur Anoop Singh

ई टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए एक्टर ने अपने फिटनेस रिजीम के बारे में खुलकर बात की. एक्टर ने कहा, “जल्दी उठो. अपने दिन की शुरुआत जल्दी करो. रोज़ सुबह-सुबह खाली पेट  कार्डिओ वर्कआउट करने से फैट बर्न होता है, बल्कि दिनभर आपके मूड को भी बूस्ट करने के साथ आपको एक्टिव और प्रोडक्टिव बनाए रखता है. मैं दिन में 5 बार भोजन करता हूँ. यह मेरे मेटाबॉलिज़्म को नियंत्रित रखता है, लेकिन जंक खाने से बचना आवश्यक है.”

राजस्थान के उदयपुर के रहने वाले ठाकुर अनूप सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण’ से की थी. बाद में उन्होंने जय बजरंगबली, चंद्रगुप्त मौर्य जैसे कई पौराणिक और ऐतिहासिक शो में भी एक्टिंग की. हालांकि धारावाहिक ‘महाभारत’ में कौरवों के पिता ‘धृतराष्ट्र’ का किरदार निभाने के लिए उन्हे विशेष रूप याद किया जाता है.

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: अनिता हसनंदानी ने बेटे आरव का करवाया मुंडन, फ़ोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात (Anita Hassanandani shares cute photos of son Aaravv’s mundan ceremony, calls him taklu baby)