महेश भट्ट की रिश्तेदार ने भ...

महेश भट्ट की रिश्तेदार ने भट्ट पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- वे इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन, उनका भांजा लड़कियां सप्लाई करता है’ (Mahesh Bhatt’s Relative’s shocking revelations against the filmmaker, says ‘Mahesh Bhatt is industry’s biggest don’)

विवादों से पुराना नाता रखने वाले फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर लंबे समय से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है और अब उनके नाम के साथ एक और विवाद जुड़ गया है. एक्ट्रेस लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर महेश भट्ट पर कई गम्भीर आरोप लगाए हैं. वीडियो में लवीना ने महेश भट्ट के भांजे और विशेष फिल्म के हेड ऑफ प्रोडक्शन सुमित सभरवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उनके मुताबिक सुमित ड्रग्स और लड़कियों का सप्लाई करता है.

Mahesh Bhatt


लवीना के मुताबिक, उनकी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुई थी, लेकिन जब उन्हें पता चला कि सुमित ड्रग्स और लड़कियां सप्लाई करता है, तो उन्होंने उससे तलाक लेने का फैसला कर लिया. इसके बाद से ही महेश भट्ट उन्हें तंग कर रहे हैं और कई बार उनके घर में घुसने की कोशिश कर चुके हैं.

वीडियो शेयर कर बताया कि भट्ट कैम्प उन्हें किस तरह परेशान कर रहा है

Lavina Lodh


एक्ट्रेस लवीना लोध ने एक मिनट 48 सेकंड का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने फिल्ममेकर महेश भट्ट पर कई आरोप लगाए हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “मुझे महेश भट्ट और उनके परिवार द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है. प्लीज सपोर्ट करें।” 

Lavina Lodh


सोशल मीडिया पर लवीना का ये वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में लवीना कहती हैं- नमस्ते, मेरा नाम लवीना लोध है. मैं ये वीडियो मेरी और अपने परिवार की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए बना रही हूं. मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुई थी. मैंने उनके खिलाफ डिवोर्स केस फ़ाइल किया है, क्योंकि मुझे पता चल गया था कि सुमित एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई किया करता था, जैसे कि अमायरा और सपना पब्बी आदि को.”

लड़कियां भी सप्लाई करता था

Lavina Lodh


लवीना ने वीडियो में ये भी बताया कि उसके पति के फोन में अलग अलग किस्म की लड़कियों की तस्वीरें भी होती थीं, जो वो दूसरे डायरेक्टर्स को दिखाता था. इसका मतलब वो लड़कियां भी सप्लाई करता था. इस सब की जानकारी महेश भट्ट को भी थी. वो सब जानता है.

महेश भट्ट इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं

Mahesh Bhatt


वीडियो में लवीना ने महेश भट्ट पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि, ‘वो इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन है. ये पूरा सिस्टम महेश ही ऑपरेट करता है. अगर आप महेश भट्ट के रूल के हिसाब से चलते तो वो आपका जीना हराम कर देते हैं. महेश भट्ट ने कई लोगों की जिंदगियां बर्बाद कर दी हैं. कितने एक्टर्स, डायरेक्टर्स, कंपोजर्स को उन्होंने काम से निकाल दिया है. वो बस एक फोन कर देते हैं और लोगों का काम चला जाता है. और किसी को पता भी नहीं चलता. ऐसे ही उन्होंने बहुत जिंदगियां बर्बाद की हैं.

मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं, मुझे घर से निकलवाने की कोशिश की

Lavina Lodh


वीडियो में लवीना ये भी बता रही हैं कि किस तरह महेश भट्ट उन्हें लगातार परेशान कर रहे हैं. जब से मैंने उनके खिलाफ केस फाइल किया है, महेश भट्ट हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ गए हैं. वो अलग अलग तरीके से मेरे घर में घुसने की कोशिश करते हैं. उन्होंने मुझे इस घर से निकालने की भी कोशिश की. और जब मैं उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन एनसी लिखवाने जाती हूँ, तो कोई एनसी भी नहीं लिखता. और अगर कोई मेरी बात सुन भी लेता है तो उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेता.

बन्द दरवाज़े के पीछे इन लोगों ने कितने लोगों की ज़िंदगी बर्बाद की

Lavina Lodh


लवीना आगे कहती हैं, ”अगर कल मेरे या मेरी फैमिली के साथ कोई हादसा होता है तो उसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट और सुमित सभरवाल ज़िम्मेदार होंगे. कम से कम लोगों को पता तो चले कि बन्द दरवाज़े के पीछे इन लोगों ने कितने लोगों की ज़िंदगी बर्बाद की है और ये क्या क्या कर सकते हैं, क्योंकि महेश भट्ट इंडस्ट्री में इतने पावरफुल और इंफ्लुएंशल हैं कि कुछ भी कर सकते हैं.”

भट्ट की लीगल टीम ने आधिकारिक स्टेटमेंट जारी कर सभी आरोपों का खंडन किया है


हालांकि महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स के लीगल टीम ने इस सारे आरोपों का खंडन किया है और एक आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें साफ कहा गया है कि, ‘लवीना लोध द्वारा जारी किए वीडियो के संदर्भ में. हम, हमारे क्लाइंट महेश भट्ट की ओर से आरोपों का खंडन करते हैं. इस तरह के आरोप न केवल झूठे और अपमानजनक हैं बल्कि कानून में गंभीर परिणाम वाले हैं. हमारे क्लाइंट कानूनी सलाह लेकर उचित कार्रवाई करेंगे.”