‘शर्म कर मोटी’ कहनेवाले ट्रोलर को माही विज ने दिया मुंहतोड़ जवाब (Mahhi Vij has the perfect response for troll who said ‘sharam kar moti)

टीवी एक्ट्रेस माही विज और उनके पति जय भानुशाली इसी साल अगस्त में पैरेंट्स बने. माही ने प्यारी-सी बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने तारा रखा है. माही अपने नए रोल को खूूब पसंद कर रही हैं और जमकर इसका मजा ले रही है. इस रविवार माही विज और उनके पति जय भानुशाली सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में बतौर गेस्ट शामिल हुए. वे अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को सपोर्ट करने के लिए आए थे. उनके अलावा शेफाली जरीवाला के पति और आसिम रियाज के बड़े भाई भी शो का हिस्सा बने थे.

Mahhi Vij

शो में माही बहुत अच्छी लग रही थी. उन्होंने ग्रीन कलर का गाउन पहन रखा था और उन्होंने बहुत आत्मविश्वास के साथ अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति अपना नजरिया रखा. लेकिन ट्रोलर को माही का नया रूप पसंद नहीं आया और उसने शर्म कर मोटी कहकर माही को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन माही भी चुप नहीं बैठीं. माही ने अपने इंस्टाग्राम में ट्रोलर का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि क्या तुम्हें पैदा करने के बाद तुम्हारी मां पतली थी इडियट . माही ने और स्टेटमेंट देते हुए लिखा कि फॉलो भी करते हैं .

 

Salman Khan

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले माही को वजन बढ़ने के लिए ट्रोल किया गया था. माही ने साफ कह दिया था कि फिलहाल  बेटी को दूध पिलाना उनकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है, वजन कम करना नहीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वे सारे इडियट्स जो मेरे वेट को लेकर चिंतित हैं, उन्हें मैं बताना चाहती हूं कि मेरी प्राथमिकता बेटी को फीड करना है, मेरा फिगर नहीं.  बेटी के जन्म के बाद जय भंसाली ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर करके इस बात की घोषणा की थी. अपनी बेटी के पैर को किस करते हुए लिखा तो भविष्य पधार चुका है. खेलने के लिए मेरे पास एक ब्रैंड न्यू बेबी है. हमें पैरेंट्स के रूप में चुनने के लिए थैंक्यू प्रिंसेज़…

ये भी पढ़ेँः  क्या विक्की कौशल और कैटरीना कैफ न्यू ईयर एक साथ सेलिब्रेट करेंगे? (Are Katrina Kaif And Vicky Kaushal Planning A New Year’s Eve Getaway Together?)