लाइगर में अनन्या पांडे को नहीं, ...

लाइगर में अनन्या पांडे को नहीं, बल्कि इस एक्ट्रेस को लेना चाहते थे मेकर्स (Makers Wanted To Cast This Actress, Not Ananya Pandey In Liger)

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘लाइगर’ जल्द ही थियेटरों में रिलीज होने वाली है, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं. अब फिल्म से जुड़ी ये खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म के मेकर्स इसमें अनन्या को नहीं, बल्कि दूसरी एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन इस वजह से बात नहीं बन पाइ और मजबूरी में उन्हें अनन्या पांडे को अप्रोच करना पड़ा. आइए जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस जिसे मेकर्स करना चाहते थे ‘लाइगर’ में कास्ट.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जान्हवी कपूर थी मेकर्स की पहली पसंद – फिल्म ‘लाइगर’ के निर्देशक पूरी जगन्नाथ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो फिल्म में अनन्या को नहीं, बल्कि जान्हवी कपूर को कास्ट करना चाहते थे. उन्होंने कहा कि, “मैं श्रीदेवी जी का बहुत बड़ा फैन हूं. इसलिए इस फिल्म में जान्हवी कपूर को कास्ट करना चाहता था. लेकिन उनके पास डेट्स की कमी थी, जिसकी वजह से शूटिंग के लिए वो वक्त नहीं निकाल पा रही थीं. इसलिए फिर बाद में हमने अनन्या पांडे को अप्रोच किया और वो मान गईं.”

ये भी पढ़ें: कभी इस मशहूर टीवी एक्टर की दीवानी थी मौनी रॉय, हिट सीरियल में दोनों ने किया था साथ काम (Mouni Roy Was Once A Fan Of This Famous TV Actor, Both Worked Together In The Hit Serial)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उन्होंने बात करते हुए आगे बताया कि, “हमने विजय देवरकोंडा के अगले प्रोजेक्ट ‘जन गण मन’ की स्क्रिप्ट को लेकर भी जान्हवी कपूर से संपर्क किया था, लेकिन अफसोस कि फिर से उनके पास डेट्स की कमी थी और उन्होंने इस फिल्म को करने से भी इनकार कर दिया. हमें दोबारा से निराश होना पड़ा. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आने वाली हैं.”

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने उर्फी जावेद का उड़ाया मजाक, जानकर एक्ट्रेस हो जाएगी गुस्से से आग बबूला (Karan Johar Made Fun Of Urfi Javed, Knowing That The Actress Will Be Furious With Anger)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है. इस फिल्म की कहानी एक फाइटर के संघर्ष के आसपास घुमती दिखाई देने वाली है.

ये भी पढ़ें: हिना खान पर लग चुका है 12 लाख रुपए की चोरी का आरोप, जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी आपके (Hina Khan Has Been Accused Of Theft Of Rs 12 Lakh, Knowing That The Ground Will Slip Under Your Feet)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं जहां तक बात है जान्हवी कपूर के व्रक फ्रंट की बात है तो उनकी आखिरी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ थी, जिसमें जान्हवी के एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है. अब जान्हवी के पास फिल्म ‘बवाल’ है. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा जान्हवी के पास फिल्म ‘दोस्ताना 2’ भी है.

×