Unseen Photos: मिलिए “...

Unseen Photos: मिलिए “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की नई अंजलि भाभी सुनैना फौजदार से, रील ही नहीं रियल लाइफ में भी बहुत ग्लैमरस और बोल्ड है (Meet Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s New Anjali Bhabhi Aka Sunayana Fozdar)

पॉपुलर टीवी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के किरदारों ने फैंस के मन में अमिट छाप छोड़ी है, लेकिन कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के कारण शो में कुछ बदलाव हुए हैं. लॉकडाउन के कारण कुछ किरदारों ने शो को छोड़ दिया है और नए किरदारों की एंट्री हुई है. उनमें एक अंजलि भाभी भी हैं. अंजलि भाभी  का किरदार नेहा मेहता ने अदा किया था, पर अब उनकी जगह सुनैना फौजदार ने ली है. हाल ही में सुनैना ने तारक मेहता की शूटिंग शुरू की है और वे अपने इस नए किरदार को निभाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और नर्वस भी. हम यहां पर कुछ ऐसी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं, जिन्हें देखकर आपको अंदाज़ा हो जायेगा कि कितनी बोल्ड और ग्लैमरस है नई अंजलि भाभी आइए देखते हैं 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू होने के बाद सुनैना ने शेयर की नई अंजलि भाभी की ये तस्वीर.

Sunayana Fozdar

किस वजह से छोड़ा नेहा मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Sunayana Fozdar

सूत्रों के अनुसार नेहा मेहता के अनुसार तारक मेहता के.. मेकर्स शो के दूसरे किरदारों के साथ भेदभाव करते हैं, जिसकी वजह से उन्होंने शो को बाय-बाय कह दिया है. हालांकि नेहा और मेकर्स के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ है, इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन १२ साल साल तक मिसेज अंजलि मेहता का रोल निभाने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है.

नई अंजलि भाभी के रोल में दिखाई देंगी सुनैना फौजदार

Sunayana Fozdar

टीवी की मोस्ट पॉप्युलर एक्ट्रेसेस में से एक सुनैना फौजदार. उन्होंने  ‘लागी तुझसे लगन’, ‘कुबूल है’, ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ‘संतान’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ और ‘बेलन वाली बहू’ जैसे सुपरहिट सीरियल्स  में काम किया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं नई अंजलि भाभी

Sunayana Fozdar

इन सुपरहिट शो के अलावा सुनैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं, जो उनके फोटोज़ को बहुत पसंद करते है.

सुनैना के अनुसार, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है….

Sunayana Fozdar

एक इंटरव्यू में अपने रोल के बारे में बात करते हुए सुनैना कहती हैं, ” शूटिंग शुरू होने पर भी मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा  का हिस्सा बन गई हूँ. पर थोड़ा स्ट्रेस में हूँ.

सुनैना के अनुसार, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है….

Sunayana Fozdar

एक इंटरव्यू में अपने रोल के बारे में बात करते हुए सुनैना कहती हैं, ” शूटिंग शुरू होने पर भी मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा  का हिस्सा बन गई हूँ. पर थोड़ा स्ट्रेस में हूँ. शो में १२ साल पुराने किरदार हैं और खास तौर से अंजलि मेहता, जिसक किरदार अब में निभा रही हूँ.

टफ चैलेंज है मेरे लिए

Sunayana Fozdar

सुनैना कहती हैं. १२ साल से नेहा इस किरदार को निभा रही थी. दर्शक उन्हें खूब पसंद करते थे. मैं चाहती हूं कि उनके फैंस भी मुझे अंजलि के रोल में स्वीकार करें. इसके लिए मुझे बहुत मेहनत करनी होगी। मेरे लिए यह काफी चैलेंजिंग है.

प्रेशर फील हो रहा है मुझे

Sunayana Fozdar

आगे सुनैना कहती हैं, “अंजलि मेहता के किरदार को निभाते हुए मुझे बहुत प्रेशर महसूस हो रहा है. शो की टीम की तरफ से किसी तरह का प्रेशर नहीं है. उनके आने से सब लोग बहुत खुश हैं. लेकिन कहीं न कहीं इंटरनली मुझे बहुत प्रेशर महसूस हो रहा है. क्योंकि नेहा ने बहुत शानदार तरीके से अंजलि का किरदार निभाया है. दर्शक उन्हें इस रोल में बहुत पसंद करते हैं.  शायद इस वह से. मैं भी अपना १००% देने की कोशिश करूंगी.

गणेशजी का आशीर्वाद है इस शो का मिलना

Sunayana Fozdar

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉक डाउन में “तारक मेहता” का मिलना सुनैना के लिए गणपति जी के आशीर्वाद से कम नहीं है.  जिस दिन सुनैना गणपति जी को लेने ले लिए गईं थीं, उसी दिन उन्हें मेकर्स का कॉल आया था और अगले दिन से उन्होंने शूटिंग भी स्टार्ट कर दी थी.

बता दे सुनैना टीवी इंडस्ट्री में करीब 12 साल से काम कर रही है.

Sunayana Fozdar

और भी पढ़ें: पहले चलना सिखाया, अब रास्ता दिखाएगी… सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ‘इंडिया वाली मां’ (Pehle Chalna Sikhaya Tha, Ab Rasta Dikhayegi… Sony Entertainment Television’s ‘Indiawaali Maa’)