शादी के 10 साल बाद पिता बनन...

शादी के 10 साल बाद पिता बनने वाले हैं एक्टर मोहित मलिक, इमोशनल नोट शेयर करके दी खुशखबरी (Mohit Malik and wife Addite are expecting their first child After 10 Years Of Marriage, Shared Good News With Emotional Note)

साल 2020 की शुरुआत भले ही कोरोना की वजह से इंडस्‍ट्री के लिए अच्‍छी नहीं रही हो, लेकिन साल का अंत कई सेलिब्रिटीज़ के लिए गुड न्‍यूज लेकर आया है. बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्‍ट्री तक इन दिनों कोई शादी के बंधन में बंध रहा है, तो कोई पैरेंट बन रहा है. करणवीर बोहर और टीजे सिद्धू हाल ही में जहां एक बार फिर पैरेंट्स बने हैं, वहीं अनीता हँसदसानी से लेकर कपिल शर्मा तक कई टीवी सेलेब के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है. और अब टीवी से ही एक और खुशखबरी आ रही है. एक्टर मोहित मलिक की पत्‍नी अदिति श‍िरवाइकर प्रेग्‍नेंट हैं. शादी के 10 साल बाद इस कपल के घर गुड न्यूज आई है और ज़ाहिर है इस न्यूज़ से मोहित बेहद खुश हैं.

Mohit Malik and wife Addite

एक्टर मोहित मलिक और एक्ट्रेस अदिति मलिक दोनों ने ही सोशल मीडिया के ज़रिए ये गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की है. ये कपल अगले साल पेरेंट्स बनने वाला है.

Mohit Malik and wife Addite

मोहित ने सोशल मीडिया पर अदिति संग अपनी एक फोटो शेयर करते हुए यह खुशखबरी शेयर की. इस फ़ोटो के साथ मोहित ने लिखा, ‘जिस तरह मैंने तुम्हारे ऊपर हाथ रखा है… मैं शुक्रिया कहना चाहता हूं… हमें चुनने के लिए. जिस एक्‍सपीरियंस से हम अभी गुजर रहे हैं, उसके लिए थैंक्यू भगवान. थैंक्यू थैंक्यू थैंक्यू. हम अब दो से तीन होने जा रहे हैं. अब मेरा यक़ीन और गहरा हो रहा है कि हम एक ही हैं.’ अपने आनेवाले बच्चे को लेकर मोहित मलिक काफी खुश हैं. एक इंटरव्यू में मोहित ने बताया कि अगले साल मई में बेबी का जन्म होगा.

Mohit Malik and wife Addite

वहीं अदिति ने भी ये गुड न्यूज अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटो शेयर करके दी जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ”हमें तुम्हारी ज़रूरत है, हमारे यह जानने से पहले ही ईश्वर को पता चल गया कि हमें तुम्हारी ज़रूरत है. हमारी रूह मिलीं. आओ, साथ में बड़े हों. बेबी मलिक.”

Addite
Addite



इस बारे में मोहित का कहना है कि जब उन्‍होंने यह खुशखबरी सुनी थी तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ. मोहित बताते हैं, “मैं एक शूट कर रहा था, जब अदिति ने मुझे यह ख़ुशख़बरी दी. उसने बस यही कहा कि टेस्ट पॉज़िटिव है. एक मिनट के लिए मैं घबरा गया. मुझे लगा वो कोविड-19 का टेस्ट पॉज़िटिव निकलने की बात कर रही है. फिर उसने हंसते हुए बताया कि वो प्रेग्नेंट है और हम माता-पिता बनने वाले हैं. इस बात पर यकीन करने में मुझे दो दिन लगे. मुझे यकीन नहीं हो रहा था और मैं दो-दिन तक उसे बार-बार यही कहता रहा कि फिर से चेक करो.”

Mohit Malik and wife Addite

बता दें ये कपल अपनी शादी के 10 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहा है.

Mohit Malik and Addite



बता दें‍ कि मोहित और अदिति की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘मिली’ के सेट पर हुई थी. 2006 में मोहित ने अदिति को प्रपोज किया था, जिसके बाद 4 साल डेट करने के बाद दोनों ने 1 दिसंबर 2010 में शादी कर ली थी. और हाल ही में उनकी शादी के 10 साल पूरे हुए हैं. मोहित फ़िलहाल ‘लखनऊ की लव स्टोरी’ में लीड रोल निभा रहे हैं, तो वहीं अदिति ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है और अपना रेस्टॉरेंट का बिज़नेस देख रही हैं.