मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सवालों ...

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सवालों के घेरे में जैकलीन फर्नांडिस, ईडी ने कई घंटे तक की एक्ट्रेस से पूछताछ (Money Laundering Case: ED Questioned Actress Jacqueline Fernandez in Delhi for Several Hours)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार जैकलीन फर्नांडिंस की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री यामी गौतम को प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया था. यामी के बाद अब जैकलीन फर्नांडिस का नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया है और वो ईडी के सवालों के घेरें में आ गई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय ने कई घंटों तक जैकलीन से पूछताछ की है. जानकारी के अनुसार, ये मामला कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है, जिनका नाम पहले से ही मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आ चुका है.

Jacqueline Fernandez
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Jacqueline Fernandez
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से दिल्ली में कई घंटों तक पूछताछ की है. फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि जैकलीन को ईडी के किन सवालों का सामना करना पड़ा है, लेकिन ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनसे कई घंटे तक सवाल-जवाब किए हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स जो YouTube पर अपने चैनल से करते हैं मोटी इनकम, इस एक्ट्रेस ने दी सलमान खान को टक्कर (Bollywood Celebs Who Make Huge Income From Their Channel On YouTube, This Actress Gave Competition To Salman Khan)

बताया जा रहा है कि जैकलीन ने अपने निजी बैंक अकाउंट का इस्तेमाल करके करीब 1.5 करोड़ रुपए का कुछ विदेशी मौद्रिक लेनदेन किया है, जिसे उन्होंने अधिकारियों से छुपाया है. जिस पर संदेह को लेकर ही जैकलीन ईडी के सवालों के घेरे में आ गई हैं. फिलहाल जैकलीन की तरफ से इसे लेकर कोई बयान नहीं आया है.

Jacqueline Fernandez
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस मुंबई में नए आशियाने में शिफ्ट हुई हैं. कहा जाता है कि जैकलीन जिस घर में शिफ्ट हुई हैं वो देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा का था. नए घर में शिफ्ट होने के बाद जैकलीन ने बकायदा अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग में अपने आलिशान आशियाने की झलक दिखाई थी. दरअसल, एक्ट्रेस पहले किराए के मकान में रहती थीं, लेकिन अब वो जिस मकान में शिफ्ट हुई हैं उसकी कीमत 7 करोड़ बताई जा रही है. यह भी पढ़ें: सलमान खान की सोशल मीडिया पर है जबरदस्त फैन फॉलोइंग, लेकिन वो करते हैं सिर्फ इन 7 एक्ट्रेसेस को फॉलो (Salman Khan Has Tremendous Fan Following on Social Media, But He Follows Only These 7 Actresses)

Jacqueline Fernandez
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Jacqueline Fernandez
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वर्तमान में वो सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ फिल्म ‘भूत पुलिस’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. फिल्म आगामी 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. इसके अलावा जैकलीन रणवीर सिंह के साथ ‘सर्कस’,जॉन अब्राहम के साथ ‘अटैक’, अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ और ‘रामसेतु’ जैसी अपकमिंग फिल्मों में नज़र आएंगी.

×