मौनी रॉय की बोल्ड एंड ब्यूट...

मौनी रॉय की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक पर फैंस ने कहा ‘हाॅटनेस ओवरलोडेड’… (Mouni Roy- Forever the bookmark in my books!..)

मौनी रॉय जितनी ख़ूबसूरत हैं, उतनी ही दिलकश अदाएं हैं उनकी. वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी ख़ूबसूरत, आकर्षक, हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिस पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स करते रहते हैं. आज उनका यह ब्लैक आउटफिट तूफ़ान ला रहा है. यह हॉट लुक उनके प्रशंसकों को दीवाना कर रहा है. सब एक से एक कमेंट्स देते जा रहे हैं. कोई शायर बन गए हैं, तो किसी ने अपनी सुध-बुध खो दी है. एक ने तो बड़े मज़ेदार कमेंट किए कि मैम मेरी परीक्षा नज़दीक है और आप मेरा क्रश हो. मुझसे पढ़ाई हो नहीं रही है. समझ में नहीं आ रहा कि पढ़ाई करूं कि आपको देखूं…
तरह-तरह के कमेंट्स के साथ ब्यूटीफुल, गार्जियस, हॉट, बोल्ड, सेक्सी… जैसे तमाम टाइटल भी मौनी की इन कातिल अदाओं पर दिए जा रहे हैं. खुमारी का आलम यह है कि कई शायर भी बन गए, भई सुभान अल्लाह!
आइए मौनी की ब्लैक ड्रेस में ज़ुल्म ढाती इन बोल्ड एंड ब्यूटीफुल स्टाइल पर उनके फैंस की शायरी पर एक नज़र डालते हैं-
सफ़र की ख़ूबसूरती में इतना खो गए
कि मंज़िल आई तो उतरने का मन ही नहीं किया…
शिकवों को दिल से दूर रखते हैं
हम वह नहीं है जो ज़ुबान पर गुरुर रखते हैं…
Such a beautiful bookmark indeed…
कोई ब्यूटीफुल कह रहा है, तो कितनों ने हॉट कहा… वाक़ई इस काले लिबास में गोवा का तापमान बढ़ा दिया है मौनी ने. जी हां फ़िलहाल वे गोवा में छुट्टियां बिता रही हैं. वैसे मानना पड़ेगा कि मौनी में यह क़ाबिलियत तो है ही कि वे इंडियन ड्रेस हो, साड़ी हो या वेस्टर्न आउटफिट, बिकिनी या फिर कोई भी हॉट ड्रेस हो, वे उसे इतनी ख़ूबसूरती से कैरी करती हैं कि देखनेवाला बस देखता ही रह जाता है.
हम आपको बहुत प्यार करते हैं… फैंस की यह दीवानगी सच में मौनी को भी दीवाना कर देती होगी इसमें कोई दो राय नहीं. गोवा में मौनी की यह दिलकश अदाएं वाक़ई में बिजली गिरा रही हैं. अपनी इस अदा पर मौनी ने भी क्या ख़ूब कहा- Forever the bookmark in my books!!!..
बहुत कम समय में मौनी रॉय ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. लोग उनकी अभिनय और उनकी ख़ूबसूरती के कायल रहे हैं, ख़ासकर देवों के देव महादेव सीरियल में उनका पार्वती का रूप और भूमिका लोगों को बेहद पसंद आई थी. उसके बाद नागिन में तो उन्होंने ऐसी बलखाती हुई अदाएं दिखाईं कि हर किसी पर उनके अभिनय और अदाओं का जादू चल गया. करियर की बात करें, तो मौनी ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने अभिनय सफ़र की शुरुआत की थी. इसके बाद वह आगे ही बढ़ती चली गई, कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Mouni Roy
Mouni Roy


Mouni Roy
Mouni Roy
Mouni Roy

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को लेखक असीम छाबड़ा ने बताया बेवक़ूफ़ और अनपढ़, तो बोलीं एक्ट्रेस- मेरे ट्वीट्स सिर्फ़ हाई IQ वालों के लिए होते हैं! (Kangana Ranaut Says Her Tweets Are For High IQ People After Being Called Bewakoof, Uneducated And Stupid Woman)