मंदिरा बेदी के पति के निधन ...

मंदिरा बेदी के पति के निधन के बाद मौनी रॉय ने अपनी बेस्ट फ्रेंड का यूं बढ़ाया हौसला, क्यूट पिक्चर्स शेयर कर कही दिल को छू लेनेवाली ये बात! (Mouni Roy Shares Happy Pictures With Best Friend Mandira Bedi, Says My Baby Strongest)

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के आकस्मिक निधन से पूरी इंडस्ट्री ही स्तब्ध रह गई थी, ऐसे में मंदिरा पर क्या गुज़र रही है ये भी किसी से छिपा नहीं. फिर भी मंदिरा ने काफ़ी हिम्मत दिखाई और पति का अंतिम संस्कार भी खुद किया.
मंदिरा को हौसला देने की कोशिश अब उनकी बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय भी कर रही हैं, इसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम का सहारा लिया और शेयर की दो पुरानी प्यारी तस्वीरें. साथ ही मौनी ने कैप्शन में लिखा- माय बेबी स्ट्रॉन्गेस्ट!

मंदिरा और मौनी की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. दोनों अक्सर साथ घूमते-फिरते और हॉलिडे एंजॉय करते नज़र आते थे. राज कौशल को 30 जून को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया जिसने मंदिरा को तोड़ दिया. ऐसे में बेस्ट फ्रेंड की ये कोशिश ज़रूर कुछ राहत देगी मंदिरा को.

हाल ही में मंदिरा को अपनी मां के साथ वॉक पर जाते भी देखा गया था. मां का साथ और दोस्ती का विश्वास मंदिरा को इस दौर से जल्द उबारने में मदद देगा यही उम्मीद है!

Mouni Roy and Mandira Bedi
Mouni Roy and Mandira Bedi

मौनी द्वारा शेयर इन तस्वीरों पर कई सेलेब्स और फैंस के कमेंट्स भी आ रहे हैं. सभी मंदिरा को ब्रेव बता रहे हैं और उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

Mouni Roy and Mandira Bedi
Mouni Roy and Mandira Bedi

इससे पहले मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफ़ाइल पिक बदलकर ब्लैक कर दिया था. पति संग कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर उनको याद भी किया था. कैप्शन में टूटे दिल का ईमोजी डाला था. इस पर भी लोगों ने उनको हौसला देनेवाले कमेंट किए थे.

Mandira Bedi and Raj Kaushal
Mandira Bedi and Raj Kaushal
Mandira Bedi and Raj Kaushal
Mandira Bedi and Raj Kaushal

मंदिरा को एक बेटा वीर और बेटी तारा है, बता दें कि बेटी तारा को उन्होंने पिछले साल ही गोद लिया था.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में होने जा रहा है एक और तलाक़, काजोल के पहले हीरो कमल सदाना शादी के 21 साल बाद पत्नी लीजा जॉन से हो रहे हैं अलग! (Actor Kamal Sadanah To Divorce Lisa John After 21 Years Of Marriage)