श्वेता तिवारी ने फिर बयां क...

श्वेता तिवारी ने फिर बयां किया अपनी टूटी शादियों का दर्द, कहा- बच्चों पर होता है बुरा असर, बेटी पलक ने तो मुझे पिटते हुए देखा है! (‘My Daughter Palak Saw Me Getting Beaten Up’ Says Shweta Tiwari… Actress Opens Up About Her Broken Marriages)

श्वेता तिवारी ने दो बार शादी की लेकिन उनकी दोनों ही शादी में उन्हें सिवा दर्द के कुछ नहीं मिला. पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी जो काफ़ी कंट्रोवर्सी के बाद ख़त्म हुई. उसके बाद उनकी ज़िंदगी में आए अभिनव कोहली लेकिन श्वेता को सुख यहां भी नसीब नहीं हुआ.

श्वेता अक्सर अपनी शादी और रिश्तों को लेकर बोलने से चूकती नहीं, वो खुलकर बात करती हैं और एक बार फिर श्वेता ने टूटी शादियों का बच्चों पर क्या प्रभाव होता है इसपर खुलकर बात की.

Shweta Tiwari

राजा से श्वेता ने जब शादी की थी तब वो महज़ 19 साल की थीं लेकिन फिर एक दिन अचानक श्वेता ने घरेलू हिंसा के तहत राजा के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई तब सबको लगा कि सब कुछ ठीक नहीं है. राजा भी शराब के आदी थे और नशे में उन्होंने जो कुछ भी किया वो किसी से छिपा नहीं. उसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक़ लिया और साल 2013 में अभिनव से शादी की. अभिनव उनसे उम्र में थोड़े छोटे हैं और उनकी मुलाक़ात एक शो के दौरान साथ काम करने पर हुई जो प्यार में बदल गई. लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों के रिश्तों में भी खटास आ गई और श्वेता ने अभिनव पर काफ़ी संगीन आरोप लगाए.

Shweta Tiwari

बहरहाल इन दोनों ही शादी के टूटने से सबसे ज़्यादा प्रभावित हुए श्वेता के बच्चे. राजा से श्वेता को बेटी पलक है और अभिनव से एक बेटा. श्वेता ने अपनी असफल शादियों का अपने बच्चों पर असर पर दर्द बयां किया. श्वेता ने कहा कि उन्होंने बचपन से ही बहुत कुछ झेला है. मुझे लगता है ये अपना दर्द अपनी तकलीफ़ मन में छिपा लेते हैं. मेरे बच्चे हमेशा स्माइल करते रहते हैं. इतना कुछ देखने के बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी लेकिन उनके मन में तो तकलीफ़ होगी ही और मुझे लगता है कि सिर्फ़ मैं इनकी इस तकलीफ़ के लिए ज़िम्मेदार हूं क्योंकि मैंने ज़िंदगी में ग़लत इंसान को चुना. मुझे समझ में ही नहीं आता कि एक मां होने के नाते मैं इन्हें इन तकलीफ़ों से कैसे बचाऊँ.

Shweta Tiwari amd Palak

मेरी बेटी पलक जब सिर्फ़ 6 साल की थी तब उसने मुझे अपने पिता से मार खाते देखा, घर में पुलिस आती थी, मुझे या मेरी मां को पुलिस थाने जाना पड़ता था तो ये सब कुछ वो देखती थी. और मेरा बेटा जो सिर्फ़ 4 साल का है उसको भी क़ानून, पुलिस और जज के बारे में सब कुछ पता है और इसकी वजह सिर्फ़ मैं हूं. मुझे समझ ही नहीं आता कैसे इन्हें इन चीजों से बचाकर दूर रखूं. मेरी गलती की सज़ा मेरे बच्चे भुगत रहे हैं.

Shweta Tiwari

ग़ौरतलब है कि हाल ही में श्वेता और राजा की बेटी पलक अपने पिता राजा से मिलीं वो भी पूरे 13 साल बाद. राजा का इस मुलाक़ात पर यही कहना है कि पलक से बात होती थी लेकिन मिल नहीं पाया और अब पालक इतनी बड़ी और समझदार हो गई है. ज़िंदगी ने मुझे मौक़ा दिया है कि मैं अपनी बेटी के साथ अपने रिश्तों को बेहतर कर सकूं तो ज़रूर करूंगा. श्वेता को थैंक्स कहना चाहता हूं. मैं अपनी बेटी के बचपन को मिस करता था, उसका स्कूल, उसकी पसंद-नापसंद के बारे में जानना लेकिन अब मैं अपनी बेटी से टच बनकर रखूंगा और उससे आगे भी मिलता रहूंगा.

Shweta Tiwari and Daughter Palak

बात श्वेता की करें तो इन दिनों वो अपने हॉट लुक और फोटोशूट के चलते चर्चा में हैं. उन्होंने 10 किलो वज़न कम किया है और अब वो लगने लगी हैं पहले से भी कहीं ज़्यादा ग्लैमरस और हसीन!

Shweta Tiwari

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: टीवी शो ‘मोल्लकी’ के लीड स्टार्स अमर उपाध्याय व प्रियल महाजन को हुआ कोरोना, रुकी शूटिंग! (Molkki Lead Stars Amar Upadhyay & Priyal Mahajan Test Positive For COVID-19)