‘नामकरण’ फेम वि...

‘नामकरण’ फेम विराफ पटेल ने की सगाई, अपनी मंगेतर सलोनी खन्ना को लेकर कही ये बात (‘Naamkarann’ Fame Viraf Patel Gets Engaged, Know What He Said About His Fiancee Saloni Khanna)

साल 2021 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलिब्रिटीज़ के लिए खुशियों की सौगात लेकर आई है. एक ओर जहां नए साल में कई सेलिब्रिटी कपल्स के घर किलकारियां गूंजी हैं तो वहीं कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं. शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार सेलिब्रिटी कपल्स में एक्टर विराफ पटेल और एक्ट्रेस सलोनी खन्ना का नाम भी जुड़ गया है. जी हां, ‘नामकरण’ और ‘एक बूंद इश्क’ जैसे सीरिल्यस से दर्शकों के बीच पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले एक्टर विराफ पटेल जल्द ही अपनी लेडीलव सलोनी खन्ना के साथ सात फेरे ले सकते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सलोनी खन्ना के साथ सगाई कर ली है.

Viraf Patel and Saloni Khanna
Photo Credit: Instagram

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराफ ने अपनी मंगेतर सलोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खास बातें शेयर की हैं. उन्होंने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि जब मैं सलोनी से पहली बार मिला था, तभी मैं उनसे आकर्षित हो गया था. सलोनी से मुलाकात के बाद ही मैंने उनसे कह दिया था कि मैं उन्हें पसंद करता हूं और उन्हें अच्छे से जानना चाहता हूं. एक्टर का कहना है कि हमारे रिलेशनशिप को दो साल हो गए हैं. जब मैं सलोनी से मिला था, तभी मुझे एहसास हो गया था कि वह मेरे लिए बनी हैं. यह भी पढ़ें: टूट गया ‘ये रिश्ता…’ फेम कांची सिंह-रोहन मेहरा का रिश्ता, 5 साल डेट करने के बाद हुए अलग (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai couple Rohan Mehra And Kanchi Singh Part Ways After Dating For Five Years)

Viraf Patel and Saloni Khanna
Photo Credit: Instagram

विराफ ने आगे कहा कि हम अपनी ज़िंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. इस दौरान सलोनी की तारीफों के पूल बांधते हुए उन्होंने कहा कि वो बातचीत में काफी सौम्य और स्वभाव से काफी उदार हैं. हम एक-दूसरे से प्यार तो करते ही हैं, लेकिन हम एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं. एक्टर ने कहा कि मैंने 20 फरवरी 2021 को घुटनों के बल बैठकर सलोनी को प्रपोज़ किया था. वो लम्हा हम दोनों के लिए बेहद रोमांटिक था और हम दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं.

Viraf Patel and Saloni Khanna
Photo Credit: Instagram

बता दें कि विराफ पारसी परिवार से आते हैं, जबकि सलोनी पंजाब फैमिली से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन दोनों के प्यार में उनका धर्म आड़े नहीं आया. जब एक्टर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दो अलग-अलग धर्मों के बीच सबसे कॉमन चीज़ खाना होता है. उन्होंने कहा कि मैं और सलोनी दोनों की खाने के शौकीन हैं. इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है कि शादी के बाद हमारे घर में पारसी और पंजाबी खाने को सर्व किया जाएगा.

Viraf Patel
Photo Credit: Instagram
Viraf Patel
Photo Credit: Instagram

वहीं सलोनी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान विराफ की तारीफ करते हुए कहा कि वो बहुत दयालु, उदार, शांत और लविंग हैं. उन्हें किसी चीज़ के लिए मैंने कभी गुस्सा होते हुए नहीं देखा. वह हर स्थिति में काफी कूल रहते हैं. एक्ट्रेस की मानें तो दोनों कुछ समय पहले ही सगाई करना चाहते थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उन्हें अपनी सगाई को स्थगित करना पड़ा था, लेकिन अब दोनों सगाई कर चुके हैं और जल्द ही शादी करेंगे. यह भी पढ़ें: अली गोनी और जैस्मिन भसीन फ़िलहाल नहीं करेंगे शादी,बताई ये वजह (Ali Goni and Jasmine Bhasin will not Marry at Present,Stated this Reason)

Saloni Khanna
Photo Credit: Instagram

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो उनकी प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. विराफ और सलोनी दो साल पहले एक ऑनलाइन शो के सेट पर मिले थे. पहली नज़र में ही सलोनी को देखकर विराफ अपना दिल हार बैठे थे. हालांकि दोनों के प्यार की शुरुआत दोस्ती से हुई और दोस्ती होने के कुछ समय बाद विराफ ने सलोनी से अपना हाल-ए-दिल बयां करते हुए उन्हें प्रपोज़ कर दिया. करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सगाई करने का फैसला किया और अब जल्द ही शादी करने पर विचार कर रहे हैं.