कॉफी डेट पर पत्नी रिप्सी भा...

कॉफी डेट पर पत्नी रिप्सी भाटिया के साथ चिल करते दिखे ‘नागिन 5’ एक्टर शरद मल्होत्रा, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें (‘Nagin 5’ Actor Sharad Malhotra Chills With Wife Ripci Bhatia on a Coffee Date, See Beautiful Pics)

हर किसी को अपने बिज़ी शेड्यूल के बाद छोटे से ब्रेक की ज़रूरत होती है, ताकि वो अपने प्रियजनों के साथ फुर्सत के लम्हों को एन्जॉय कर सकें. आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें, इससे बेहतर और भला क्या हो सकता है? अपनी पत्नी रिप्सी भाटिया के साथ कुछ ऐसा ही करते दिख रहे हैं ‘नागिन 5’ एक्टर शरद मल्होत्रा. जी हां, ‘नागिन 5’ की शूटिंग के खत्म होने बाद शरद मल्होत्रा अपनी पत्नी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और पत्नी के साथ कॉफी डेट पर चिल करते एक्टर की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं.

Sharad Malhotra With Wife Ripci Bhatia
Photo Credit: Instagram

‘नागिन 5’ की शूटिंग खत्म होने के बाद शरद मल्होत्रा अपनी पत्नी रिप्सी भाटिया के साथ कॉफी डेट पर गए और उनके साथ चिल करते नज़र आए. एक फेमस कॉफी हाउस में दोनों ने कॉफी डेट को टेस्टी कुकीज़ के साथ एन्जॉय किया. शरद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कॉफी डेट की कुछ खूबसूरत फोटोज़ शेयर की हैं. तस्वीरों में शरद ग्रे हुडी और मैचिंग जॉगर्स में नज़र आए तो वहीं रिप्सी कैजुअल लुक में दिखाई दीं. शरद ने खुद अपनी वाइफ रिप्सी को कॉफी सर्व किया. इस दौरान उनके चेहरे पर प्यारी मुस्कान थी और वो कॉफी के साथ कुकीज़ का लुत्फ उठाते दिखे. यह भी पढ़ें: ‘नागिन 5’ की शूटिंग के आखिरी दिन सुरभि चंदना ने शेयर की ग्रूप फोटो, फैन्स के लिए लिखा इमोशनल नोट (Actress Surbhi Chandna Shares Group Pic From Last Day Shoot of Naagin 5, Writes an Emotional Note For Fans)

Sharad Malhotra
Photo Credit: Instagram
Sharad Malhotra
Photo Credit: Instagram

दरअसल, ‘नागिन 5’ में शरद मल्होत्रा के किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और सुरभि चंदना के साथ उनकी केमेस्ट्री को खूब सराहा है. हालांकि यह कहना गलत नहीं होगा कि इस शो में शरद द्वारा निभाए गए वीर के दमदार किरदार को भूलाया नहीं जा सकेगा. आपको बता दें कि इस शो का आखिरी रोमांचकारी एपिसोड 6 फरवरी को टेलिकास्ट होगा.

Sharad Malhotra
Photo Credit: Instagram
Sharad Malhotra
Photo Credit: Instagram

‘नागिन 5’ के समापन के साथ ही ‘कुछ तो है’ का आगाज़ होगा. दरअसल, ‘नागिन 5’ के स्पिन ऑफ टाइटल ‘कुछ तो है’ में कृष्णा मुखर्जी और हर्ष राजपूत मुख्य कलाकार होंगे. इस शो का प्रीमियर 7 फरवरी को होगा. नया शो ‘नागिन 5’ के दूसरे आयाम को प्रदर्शित करेगा और नागिन व चील की प्रेम कहानी को आगे बढ़ाएगा. इस शो में प्रिया यानी कृष्णा और रेहान यानी हर्ष, जिनके नसीब में एक साथ होना नहीं है. प्रिया के पास जादुई शक्तियां होंगी, जबकि रेहान अपने दिल के मालिक होंगे.

Sharad Malhotra With Wife Ripci Bhatia
Photo Credit: Instagram
Naagin 5
Photo Credit: Instagram

हाल ही में ‘नागिन 5’ के आखिरी दिन की शूटिंग के दौरान वीरांशु सिंघानिया यानी शरद मल्होत्रा ने सेट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक पहाड़ी सीन की शूटिंग हो रही थी और जो शो का क्लाइमैक्स भी है. वीडियो में शरद एक हार्नेस से बंधे हुए दिखे और इसमें पहाड़ी के ऊपर सुरभि भी नज़र आईं. वीडियो में दर्शकों के प्यार के लिए शरद हाथ जोड़कर फैन्स का धन्यवाद करते दिख रहे हैं. शरद ने दर्शकों के प्यार और सम्मान के लिए हाथ जोड़कर उनका शुक्रिया अदा किया. यह भी पढ़ें: हिना खान ने खास अंदाज़ में किया प्यार के महीने का स्वागत, रेड कलर के आउटफिट में बिखेरा हुस्न का जलवा (Hina Khan Welcomes Month of Love in a Special Way, See Her Beautiful Photos in Red Outfit)

Sharad Malhotra
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि शरद ने रिप्सी भाटिया के साथ अप्रैल 2019 में मुंबई में शादी की थी. दोनों पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. हालांकि शूटिंग में ज्यादातर टाइम बिजी होने के कारण शरद अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड नहीं कर पा रहे थे, लेकिन अब शूटिंग के रैप अप होने के बाद वो अपनी पत्नी को पूरा समय दे रहे हैं और उनके साथ चिल कर रहे हैं.