नसीरुद्दीन शाह हुए अस्पताल में भ...

नसीरुद्दीन शाह हुए अस्पताल में भर्ती, लंग्स में पैच की भी शिकायत, जानें कैसी है तबीयत! (Naseeruddin Shah Hospitalised In Mumbai, His Manager Reveals A Patch Was Found In His Lungs)

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह बीते दो दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह ने मीडिया को बताया कि नसीर साहब को निमोनिया के चलते मंगलवार को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत स्थिर है. उनके फेफड़ों में पैच भी पाया गया है, उनका इलाज चल रहा है और रत्ना पाठक की मानें तो जल्द ही वो स्वस्थ होकर घर लौटेंगे. अस्पताल में रत्ना पाठक और उनके बच्चे भी नसीर के पास लगातार बने हुए हैं और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे हैं.

70 साल के एक्टर ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाई है और सभी उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. उनके मैनेजर और बच्चों ने जानकारी दी है कि वो इलाज का बेहतर रेस्पॉन्स दे रहे हैं और उनके लंग्स में जो पैच है वो भी निमोनिया का ही है और उसी का इलाज चल रहा है.

Naseeruddin Shah

ग़ौरतलब है कि अभिनेता दिलीप कुमार भी सांस लेने में दिक़्क़त की शिकायत के चलते हिंदुजा में ही भर्ती हैं.

लोग उनके भी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. नसीर के परिवार ने मीडिया को खुद जानकारी दी ताकि किसी तरह की कोई अफ़वाह न फैले!

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: सांस लेने में तकलीफ के चलते दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को फिर कराया हिंदुजा अस्पताल में दाखिल (Veteran Actor Dilip Kumar Admitted To Hinduja Hospital Due To Breathlessness)

×