किताब बेचने के लिए रसीली कहानियां गढ़ रहे हैं नवाजः निहारिका सिंह (Nawazuddin Siddiqui is disrespecting a woman to sell his book, says Niharika Singh

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ के कारण चर्चे में हैं. इस किताब में उन्होंने कई महिलाओं के साथ अपने रिश्‍ते पर खुलकर बात की है. इन्हीं में से एक हैं फिल्म ‘मिस लवली’ में उनकी को स्टार रहीं पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह. उन्होंने अपनी बायोग्राफी में बताया है कि उनके और निहारिका के काफ़ी क़रीबी संबंध थे, लेकिन नवाजुद्दीन की ये बातें निहारिका को बिल्कुल रास नहीं आ रही हैं. बायोग्राफ़ी पर हुए चर्चे और उसमें अपना जिक्र आने के बाद इस मामले पर निहारिका सिंह ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि,” नवाजुद्दीन अपनी आत्मकथा बेचने के लिए एक महिला का शोषण और अपमान कर रहे हैं.”

Nawazuddin Siddiqui is disrespecting a woman

निहारिका ने एक बयान जारी कर स्वीकार किया कि नवाजुद्दीन के साथ उनके रिश्ते थे लेकिन उनका कहना है कि नवाजुद्दीन के द्वारा दी गई जानकारियां हास्यास्पद हैं. निहारिका ने साफ़ शब्दों ने कहा कि,” नवाज कहानियों को रसीले तरीक़े से कहने की कोशिश की है. किताब में जो भी कुछ लिखा गया है वह मेरी जानकारी में नहीं है. दरअसल यही नवाज का वह पक्ष है, जिसके चलते मैंने उससे अपना रिश्‍ता ख़त्‍म किया था. मैं हमेशा कहूंगी कि वह एक शानदार एेक्‍टर हैं. पर मैं आशा करती हूं कि उनकी एेक्टिंग की यह कला सिर्फ पर्दे पर ही नजर आए.”

ये भी पढ़ेंः मुझे सिर्फ़ अपनी प्रेमिकाओं के शरीर से लगाव थाः नवाजुद्दीन सिद्दिकी

आपको बता दें कि नवाज ने किताब में लिखा है कि निहारिका के साथ उसका संबंध लगभग डेढ़ वर्ष तक चला, जबकि निहारिका इससे साफ़ इंकार करती हैं. निहारिका ने  कहा, “नवाज और मैं वर्ष 2009 में ‘मिस लवली’ की शूटिंग के दौरान रिश्ते में थे और यह कुछ ही महीने चला, इसलिए जब उन्होंने मुझे बेडरूम में मोमबत्तियों की रौशनी में मोहित करने वाली बताया तो इस पर मैं केवल हंस सकती हूं.”

ये भी पढ़ेंः सूर्यपुत्र कर्ण यानी गौतम रोड़े ने की रज़िया सुल्तान यानी पंखुड़ी अवस्थी के साथ सगाई 

[amazon_link asins=’067008901X,B00QJDOEAO,0143063405,B01N9H2D9E’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’b2f72334-b95c-11e7-9923-4717a2e04b89′]