नेहा धूपिया ने पहली बार दिखाया न...

नेहा धूपिया ने पहली बार दिखाया न्यू बॉर्न बेटे का चेहरा, साथ दिखे अंगद बेदी और बेटी मेहर, एक्ट्रेस ने भावुक पोस्ट लिख डॉक्टर्स को कहा शुक्रिया! (Neha Dhupia Reveals New Born Son’s Face For The First Time, Thanks Doctors For Her Delivery)

नेहा धूपिया और अंगद बेदी हाल ही में दूसरी बार मम्मी-पापा बने हैं और बेटे के जन्म के बाद खुद अंगद ने इस ख़ुशख़बरी फैंस से साझा की थी. नेहा अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई हैं और इस दौरान उन्होंने न सिर्फ़ अपने नन्हे बेटे की क्यूट पिक्चर्स शेयर की हैं बल्कि अस्पताल के डॉक्टर्स के साथ भी तस्वीरें साझा कर उन्हें धन्यवाद दिया है.

नेहा के साथ अंगद और बिटिया मेहर भी कुछ पिक्चर्स में नज़र आ रहे हैं. नेहा ने बेहद भावुक पोस्ट लिखी है, जिसमें बच्चे के जन्म की ख़ुशी और डिलीवरी के दौरान हुई तकलीफ़ों का ज़िक्र है. नेहा ने डॉक्टर्स को शुक्रिया कहा है कि किस तरह से उन्होंने उनके सभी सवालों का धैर्य पूर्वक जवाब दिया. उनको चुटकुले सुनाकर उनका मन भी बहलाया और उनके दर्द को भी शांत किया.

Neha Dhupia

नेहा ने लिखा कि पहली बार बच्चे के हाथों को छूना, उसकी धड़कनों को सुनना और वो पहली आवाज़ जिसने मेरे दर्द और तकलीफ़ों को शांत कर दिया… मेरे पास आपके लिए सिर्फ़ सवाल थे और आपके पास मेरे उन तमाम सवालों के जवाब थे और धैर्य भी.

Neha Dhupia

नेहा ने लिखा कि पहली बार बच्चे के हाथों को छूना, उसकी धड़कनों को सुनना और वो पहली आवाज़ जिसने मेरे दर्द और तकलीफ़ों को शांत कर दिया… मेरे पास आपके लिए सिर्फ़ सवाल थे और आपके पास मेरे उन तमाम सवालों के जवाब थे और धैर्य भी. सबसे महत्वपूर्ण आपने हर कदम पर हमारी देखभाल की वो भी डिलीवरी से पहले और बाद की उन लंबी रातों में. डिलीवरी रूम में आपने मुझे जोक्स भी सुनाए ताकि मैं प्रसव पीड़ा यानी उस संकुचन के दर्द को महसूस न कर सकूं. आपकी मुस्कान और ह्यूमर और सबसे महत्वपूर्ण आपके ज्ञान और स्पर्श ने मुझे उस दौरान बेहद आराम महसूस कराया. अब हम चार लोगों का परिवार हैं और आप भगवान द्वारा भेजे गए आशीर्वाद! नेहा ने डॉक्टर्स को टैग भी किया है.

नेहा का नोट काफ़ी लम्बा है जिसपर अंगद ने भी कमेंट करके लिखा है कि लंबा चिट्ठा बढ़िया है पर मेनू कौन थैंकयू बोलेगा…

Neha Dhupia

नेहा ने काफ़ी पिक्चर्स शेयर की हैं जो अस्पताल में ली गई हैं वहां के डॉक्टर्स व स्टाफ़ के साथ और उसके बाद नेहा अस्पताल से बाहर आती दिखीं, आगे की तस्वीरें नेहा के घर में प्रवेश करने की हैं जिसमें बेबी का चेहरा नज़र आ रहा है-

Neha Dhupia
Neha Dhupia
Neha Dhupia
Neha Dhupia
Neha Dhupia
Neha Dhupia
Neha Dhupia

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: मुंबई क्रूज़ ड्रग्स केस: सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर ले गई थीं आर्यन खान की दोस्त मुनमुन धमेचा, एनसीबी ने जारी किया वीडियो, जिसे देख उड़े सबके होश! (Mumbai Cruise Drugs Case: NCB Video Alleges Munmun Dhamecha Hid Drugs In Sanitary Pads)

×